comScore

शिल्पा ने ठुकराया 10 करोड़ का विज्ञापन, जानिए क्यों?

शिल्पा ने ठुकराया 10 करोड़ का विज्ञापन, जानिए क्यों?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं। वह अपने आस पास के लोगों को भी फिट रहने की सलाह देती हैं। वे कभी भी ऐसे किसी प्रोडक्ट का उपयोग नहीं करती, जिससे शरीर को नुकसान हो। न ही वे कोई ऐसा विज्ञापन करती हैं। इसी के चलते हालही में​ शिल्पा ने एक 10 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक आयुर्वेदिक कंपनी ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल के एड के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। एक्ट्रेस ने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया।

एक बातचीत में शिल्पा ने कहा, "मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे विश्वास न हो। जब पिल्स और फेड डाइट्स तुरंत परिणाम का वादा करती हैं, तो वो लुभावना हो सकता है, लेकिन कुछ भी अपनी अच्छी दिनचर्या और सही खाने को मात नहीं दे सकता। लंबे समय में लाइफस्टाइल मोडिफिकेशन बेहतर काम करता है।''

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार वे जल्द ही सब्बीर खान की फिल्म 'निकम्मा' के साथ वापसी कर रही हैं। सब्बीर खान फिल्म्स के सहयोग से सोनी पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

कमेंट करें
54Uec