comScore
Dainik Bhaskar Hindi

भारत ने हार्दिक-राहुल की जगह विजय-शुभमन को किया टीम में शामिल

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 13th, 2019 12:20 IST

5.7k
0
0
भारत ने हार्दिक-राहुल की जगह विजय-शुभमन को किया टीम में शामिल

News Highlights

  • हार्दिक पंड्या और केएल राहुल विवादित बयान के चलते भारतीय टीम से सस्पेंड हुए हैं
  • विजय शंकर ऑस्ट्रेलिया वनडे और न्यूजीलैंड सीरीज का हिस्सा होंगे, शुभमन न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुने गए हैं


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। TV शो 'कॉफी विद करण' में इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के विवादित बयान के बाद भारतीय टीम से उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। अब दोनों खिलाड़ियों की जगह भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए विजय शंकर और शुभमन गिल को शामिल किया है। ऑलराउंडर विजय शंकर को ऑस्ट्रेलिया में जारी वनडे सीरीज के लिए चुना गया है। वहीं 19 साल के बल्लेबाज शुभमन को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार रात को इस बात की जानकारी दी है। 

जानकारी के मुताबिक, विजय शंकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के साथ-साथ न्यूजीलैंड दौरे पर भी टीम में शामिल होंगे। वहीं शुभमन गिल को सिर्फ न्यूजीलैंड दौरे पर होनेवाली वनडे और टी-20 सीरीज में मौका दिया जा सकता है। पहले मयंक अग्रवाल को राहुल और विजय को हार्दिक की जगह टीम में शामिल करने का सुझाव दिया गया था, लेकिन मंयक अनफिट हैं। बाद में मयंक की जगह शुभमन को टीम में लिया गया।

27 साल के विजय शंकर तमिलनाडु के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं जो मीडियम पेस गेंदबाजी भी कर लेते हैं। वह पांच टी-20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके हैं। वहीं गिल ने हाल में हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। अंडर 19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में शुभमन गिल ने भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी, उन्होंने 102 रन की पारी खेली थी। उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने पाकिस्तान को हराया था। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download