comScore

आजम खान के लिए सपा हर स्तर पर लड़ाई लड़ने को तैयार: अखिलेश

आजम खान के लिए सपा हर स्तर पर लड़ाई लड़ने को तैयार: अखिलेश

हाईलाइट

  • अखिलेश ने कहा, लोग घबराए नहीं, पार्टी आजम खान के साथ है।

डिजिटल डेस्क, रामपुर। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा, वरिष्ठ नेता आजम खान के लिए पार्टी हर स्तर पर सरकार से मोर्चा लेने को तैयार है। अखिलेश ने यहां शनिवार को शहर के उलेमाओं से सांसद आजम खां और उनके परिवार के खिलाफ की जा रही कार्रवाई को लेकर अपने नेताओं से काफी देर तक चर्चा की। इसके बाद रिसॉर्ट में पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

उन्होंने कहा, लोग घबराए नहीं, पार्टी आजम खान के साथ है। हम संघर्ष से भी पीछे नहीं हटेंगे और कानूनी लड़ाई भी लड़ेंगे। सुप्रीम कोर्ट के साथ ही हाईकोर्ट के शीर्ष वकीलों से राय लेकर खान के खिलाफ दायर सभी फर्जी केस खत्म कराए जाएंगे। पार्टी आजम के पक्ष में हर स्तर की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, आजम खान पर बकरी चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस पर कोई विश्वास भी नहीं करेगा। हमारी सरकार आई तो हम भी इसी पर अमल करेंगे और तब भी यही अधिकारी होंगे और पुलिस होगी। उन्होंने कहा, रामपुर का प्रशासन आजम खान के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई कर रहा है। आज लोगों का सरकार पर से भरोसा उठ गया है। मुकदमों की संख्या देखिए, लोग रो रहे हैं कि हमारे बेटे को जेल भेज दिया।

अखिलेश यादव ने कहा, हमें लगा, भारत सरकार और प्रदेश सरकार अच्छा काम करेगी। लेकिन इन लोगों ने शौचालयों में हमें फंसा दिया। आज मुझे जानकारी मिली है कि लोहिया ट्रस्ट को खाली करा दिया गया है। किन कारणों से हटाया गया है, ये मुझे नहीं पता। लोहिया ट्रस्ट नेताजी का ट्रस्ट है, यह लोगों को पहले से ही पता था, इसीलिए वहां से सामान पहले से ही हटाया जाने लगा गया था।

पूर्व मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा, अर्थव्यवस्था में न्यूटन और आइंस्टीन आ गए हैं। आपका इंफ्रास्ट्रक्चर डाउन, हेल्थ सेक्टर डाउन, रियलिटी सेक्टर डाउन, अर्थव्यवस्था अगर खराब हुई है तो भारतीय जनता पार्टी की खराब नीतियों की वजह से हुई है।

अखिलेश उन लोगों के परिवारों से भी मिले जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। साथ ही उन्होंने सपा महिला मोर्चा, अधिवक्ता और पालिकाध्यक्ष से भी मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी का दौरा किया। इससे पहले अखिलेश यादव से शहर इमाम मुफ्ती महबूब अली व जमीअत उलमा-ए-हिंद के जिला सदर मौलाना मोहम्मद असलम जावेद कासमी की कयादत में मिले उलेमाओं के प्रतिनिधिमंडल ने अखिलेश को बताया कि पुलिस प्रशासन आजम खां और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कर रहा है।

कमेंट करें
WnRaq