Samsung Galaxy A10e की लीक जानकारी आई सामने, जानें कितना खास

Specification leak of Samsung Galaxy A10e, learn the speciality
Samsung Galaxy A10e की लीक जानकारी आई सामने, जानें कितना खास
Samsung Galaxy A10e की लीक जानकारी आई सामने, जानें कितना खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने बजटफोन सेगमेंट में अब तक कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में अपनी A-सीरीज के कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए। खबर है कि कंपनी जल्द ही A-सीरीज का नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। यह हैंडसेट Samsung Galaxy A10e है जिसकी कीमत 10,000 रुपए से कम आंकी जा रही है। 

यहां दिखा नया स्मार्टफोन
बता दें कि बजटफोन सेगमेंट में चीनी कंपनियों ने Samsung को लगातार टक्कर मिल रही है। ऐसे में कंपनी का यह फोन यूजर्स और कंपनी के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। हाल ही में नए स्मार्टफोन Galaxy A10e को बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है, जिससे इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं। 

डिवाइस का मॉडल नंबर
साइट पर इस डिवाइस का मॉडल नंबर "SM-A102U" लिस्टेड है। साइट पर मिली जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन 2  GBरैम और Exynos 7884 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। उम्मीद है कि इस फोन का 3GB वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है। साइट पर दिखे सपेसिफिकेशन को देखकर कहा जा सकता है कि Samsung का यह स्मार्टफोन Android 9.0 पाई पर काम करेगा।

लीक हुई जानकारी
आपको बता दें कि इस फोन की लीक जानकारी पहले भी सामने आ चुकी हैं। लीक के अनुसार इस फोन में 6.2 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसके टॉप पर वी स्टाइल की नॉच डिजाइन भी दी जा सकती है। पावर के लिए इस फोन में 3000mAh की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि किसी भी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी नहीं है कि इसे कब लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। 
 

Created On :   1 Jun 2019 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story