comScore

महाकाली पंडाल में दान-पेटी से रुपए चुराए, लेकिन भाग नहीं पाया, हुई पिटाई

महाकाली पंडाल में दान-पेटी से रुपए चुराए, लेकिन भाग नहीं पाया, हुई पिटाई

डिजिटल डेस्क जबलपुर । दशहरा पर्व घूमने गए लोगों के सूने घरों में चोरियों की अनेक वारदातों के साथ राँझी, चंद्रशेखर वार्ड में स्थित मनोकामना महाकाली पंडाल में रखी दान-पेटी से रुपए चोरी करने की कोशिश की गई। चोरी का प्रयास करने वाले बदमाश को समिति के सदस्यों ने देख लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। हजारों रुपए चोरी करने वाले चोर के पास एक चाकू भी मिला है, जिसकी मदद से उसने दान-पेटी का काँच का जोड़ खोल दिया था। 
चाकू से खोली दान पेटी
इस मामले में समिति के पप्पू चाचा, दिलीप सग्गू, रमेश पंडा, टीटू दुआ, पंकज दुआ, राहुल कुमार ने जानकारी दी है कि सवेरे करीब साढ़े 6 बजे दीनू सोनकार माँ महाकाली के दर्शन करने आया था। उसने पहले तो दान-पेटी के पास खड़े होकर रुपए डालने का नाटक किया और इसी दौरान चाकू से काँच की दानपेटी का जोड़ खोल दिया। उसके बाद उसने रुपए निकालकर अपनी शर्ट में भर लिए। उसके बाद जैसे ही वह भागने लगा, समिति के सदस्यों की नजर उस पर पड़ गई और उसे दबोच लिया गया। उसकी पिटाई भी की गई । इसी बीच पुलिस भी वहाँ पहुँच गई और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।
 दशहरा घूमने गए लोगों के सूने घरों पर चोरों का धावा 
दशहरा घूमने गए कई लोगों के सूने घरों का ताला तोड़कर चोरों ने जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। बरगी नगर में दुर्गा मंदिर के पीछे रहने वाले बसंत कुमार ब्रम्हे के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी 22हजार, सोने एवं चाँदी के जेवर चुरा लिए । उक्त सभी लोग पूजा पंडाल गए थे, तभी चोरों ने हाथ साफ कर दिया।  इधर घमापुर में दशहरा जुलूस में गए नारायण चौधरी के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने मंगलसूत्र, 13गुरिया, लॉकेट, 7 हजार नकद एवं चाँदी के जेवर गायब कर दिए।
 

कमेंट करें
ZKhi0