comScore

कोड़े बरसाने वालों का निकाला जुलूस - वायरल हुआ था वीडियो

कोड़े बरसाने वालों का निकाला जुलूस - वायरल हुआ था वीडियो

डिजिटल डेस्क  जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र में बदमाशों द्वारा एक युवक पर जुल्म के कोड़े बरसाए जाने की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना की गंभीरता को समझा और इस क्रूर घटना में शामिल बदमाशों की सघन तलाश शुरू की। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए क्षेत्र के कई घरों में घुसकर तलाशी लेते हुए, आरोपियों को पकड़ा और हथकड़ी लगाकर उनका जुलूस निकाला।  
निर्वस्त्र कर बैल्ट व लात घूँसों से उसकी पिटाई की थी
  सूत्रों के अनुसार दो दिन पहले इंद्रा नगर अधारताल निवासी आकाश पटेल ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसे बड़े मियाँ उर्फ राजेंद्र मेहरा व अन्य साथी जबरन महाराजपुर स्थित एक ढाबे के पास ले गये। वहाँ पर सभी ने उसकी पैंट व शर्ट उतारी और निर्वस्त्र कर बैल्ट व लात घूँसों से उसकी पिटाई की। इस घटना की वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस हकरत में आई और घटना में शामिल 4 बदमाशों को पकड़कर उन्हें हथकड़ी लगाकर पैदल जुलूस की शक्ल में थाने लाया गया। आरोपी प्रिंस, शिवा पटेल, अमित चौधरी, अनुराग पटेल सभी कंचनपुर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
नकाबपोशों ने किया चाकू से हमला
 ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार युवक पर नकाबपोश बाइक सवारों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। सूत्रों के अनुसार पुरानी पीपी कॉलोनी निवासी प्रशांत कुंभारे ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बिग बाजार के पास उसका ऑफिस है। पिछली शाम वह ऑफिस से घर लौट रहा था। बजरिया पंप हाउस के पास बाइक सवार तीन युवक आये जो मुँह पर कपड़ा बाँधे हुए थे। उनमें से पीछे बैठे युवक ने उस पर चाकू से 2 वार कर घायल कर दिया। घायल ने आशंका जताई है कि उस पर रोहन व उसके साथियों ने हमला किया है।
, क्योंकि उसने रोहन की महिलाओं से छेडख़ानी की शिकायत की थी उसी बात को लेकर वह रंजिश रखता था।  रिपोर्ट पर धारा 324, 34 के तहत मामला दर्ज कर जाँच में िलया गया है।

कमेंट करें
3jYeH