comScore

बिजली काटी और चोरी की वारदात को अंजाम देने घर में घुसा चड्डी-बनियान गिरोह

बिजली काटी और चोरी की वारदात को अंजाम देने घर में घुसा चड्डी-बनियान गिरोह

डिजिटल डेस्क सतना। एक बार फिर शहर में चड्डी-बनियान गिरोह सक्रिय हो गया है। शनिवार को इस गैंग ने पहले एक मकान को बाहर से लॉक कर उसकी बत्ती गुल कर दी। इसके बाद समीप के घर की चहारदीवारी लांघ गए। घर की मालकिन आहट पाकर जाग गईं और उनके टोकते ही बदमाश भाग खड़े हुए। मामला मुख्त्यारगंज का है। इस घटना के बाद मोहल्ले में दहशत का माहौल है। प्रश्नचिन्ह पुलिस की गश्त पर भी लग रहा है।

क्या है पूरा मामला-
स्वामी चौराहा में मेडिकल स्टोर्स चलाने वाले संतोष खरे के मकान की आधी रात बिजली गुल हो गई। घर पर इंवर्टर होने के कारण श्री खरे ने कोई खास ध्यान नहीं दिया। मगर सुबह 6 बजे उठकर बाहर का दरवाजा खोलने गए तो पता चला कि उनके दरवाजे को किसी ने बाहर से बंद कर दिया था। पड़ोसियों को बुलाकर उन्होंने बाहर की कुण्डी खुलवाई। बाद में पता चला कि मीटर के पास से किसी ने उनकी तार काट दी है।

यहां हुई चोरी की कोशिश-
थोड़ी देर में खबर मिली कि संतोष खरे के समीप रहने वाली उनकी बहन माया खरे के यहां चड्ढी-बनियान पहले करीब 4 शख्स बाउण्ड्री कूदकर घर में घुसने का प्रयास किया। पता ऐसे चला कि एक बदमाश पहले बाउण्ड्री कूदा और वह खिड़की से अंदर झांकने का प्रयास करने लगा। इस बीच आहट पाकर रिटायर्ड बीईई श्रीमती खरे जाग गईं और चोर को देखते ही शोर मचाने लगीं। शोर सुनकर चोर तपाक से वापस चहारदीवारी लांघी और भाग खड़ा हुआ। श्रीमती खरे का बेटा अनिल भी जाग गया और तत्काल बाहर आए। उन्होंने देखा कि करीब 4 लोग सड़क की ओर भाग रहे हैं।

रात की कटी लाइन शाम को जुड़ी-
तार काटने की शिकायत श्री खरे ने ऑनलाइन दर्ज कराई। उन्हें शिकायत संख्या 534305 बताई गई। मगर दिनभर कोई भी लाइनमैन उनके घर की तार जोडऩे नहीं किया। कई बार फोन करने के बाद शाम को करीब 6 बजे मीटर का तार जोड़ा जा सका।

कमेंट करें
21uM8