उप्र में आज कहीं तेज, कहीं हल्की बारिश की संभावना

Today in Uran, there is a possibility of light rain somewhere
उप्र में आज कहीं तेज, कहीं हल्की बारिश की संभावना
उप्र में आज कहीं तेज, कहीं हल्की बारिश की संभावना
हाईलाइट
  • प्रदेश में आज कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश के आसार हैं
  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और इसके आस-पास इलाकों में रात को हुई बारिश से मौसम सुहावना हो गया है और लोगों को गर्मी से निजात मिली है
लखनऊ, 28 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और इसके आस-पास इलाकों में रात को हुई बारिश से मौसम सुहावना हो गया है और लोगों को गर्मी से निजात मिली है। प्रदेश में आज कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश के आसार हैं। रविवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग के अनुसार आज राज्य में बादल छाए रहेंगे और कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश के आसार हैं। अगले 24 घंटों में पश्चिमी और पूर्वी उप्र के कुछ क्षेत्रों में भारी बारिश की संभावना है। मौसम में आद्र्रता अधिक होने के कारण थोड़ी-थोड़ी देर में रुक-रुक कर बारिश होती रहेगी।

रविवार को आगरा का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस, कानपुर का 23 डिग्री, बहराइच का 25 डिग्री, गोरखपुर 26 डिग्री, अलीगढ़ का 25 डिग्री सेल्सियस डिग्री पारा दर्ज किया गया।

बारिश के चलते शनिवार को अधिकतम तापमान 33.3 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25.8 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। वातावरण में आद्र्रता 98 फीसदी दर्ज की गई।

-- आईएएनएस

Created On :   28 July 2019 6:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story