comScore

Vivo iQOO स्पेस एडीशन हुआ लॉन्च, इसमें है 12GB रैम

Vivo iQOO स्पेस एडीशन हुआ लॉन्च, इसमें है 12GB रैम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo के सब-ब्रांड iQOO ने मार्च की शुरुआत में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस हैंडसेट का एक स्पेशल लिमिटेड एडीशन फोन iQOO Space Knight edition लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन चीन के राष्ट्रीय अंतरिक्ष प्रशासन से प्रेरित है। टेक ऐंड्रॉयड की रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन एक कस्टम गिफ्ट बॉक्स के साथ आएगा। इसके साथ Shenzhou स्पेसक्राफ्ट की ओर से एक मेटल नेम प्लेट भी मिलती है।

आपको बता दें कि यह फोन फोन में 12GB रैम से लैस है और इसमें Snapdragon 855 SoC प्रोसेसर दिया गया है। बात करें कीमत की तो चीन में iQOO Space Knight edition की कीमत 4,298 युआन (लगभग 43,394 रुपए) है।

स्पेसिफिकेशंस
iQOO के इस स्मार्टफोन में 6.41 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है, जो टीयरड्रॉप डिजाइन के साथ आती है। यह FHD+ डिस्प्ले 1080 x 2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस फोन में इन–डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

कैमरा
स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 13 मेगापिक्सल, दूसरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
iQOO Space Knight edition में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन एंड्रॉएड पाई के साथ आता है जो Vivo के फनटच ओएस पर रन करता है। इसमें Snapdragon 855 SoC प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सुपर फ्लैश चार्ज को स्पोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि 15 मिनट में 45-50 परसेंट चार्ज हो जाती है।
 

कमेंट करें
0du1C