comScore

Instagram के बाद अब WhatsApp में भी जुड़ने लगा Facebook के स्वामित्व का टैग

Instagram के बाद अब WhatsApp में भी जुड़ने लगा Facebook के स्वामित्व का टैग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp का नाम बदल गया है और जल्द ही यह आपके फोन में दिखाई देगा। कंपनी ने WhatsApp ने अपने लेटेस्ट बीटा में नया अपडेट दिया है, जिसमें 'WhatsApp from Facebook' टैग को जोड़ा है। यह लेटेस्ट बीटा एडिशन एक हफ्ते से भी कम समय में आ जाएगा। हाल ही में कुछ बीटा यूजर्स को अपनी ऐप में नया नाम दिखाई दे रहा है। 

यूजर्स ने WaBetaInfo पर फोटो शेयर की है, जिसमें WhatsApp के सेटिंग्स ऑप्शन में ‘WhatsApp From Facebook’ टैग नजर आ रहा है। आपको बता दें कि Facebook दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी है, जो Instagram और WhatsApp का स्वामित्व भी रखती है। 

नाम जुड़ने से स्वामित्व का पता चलेगा
Facebook ने 2012 में Instagram और 2014 में WhatsApp को खरीदा था, लेकिन इन प्लेटफॉर्म्स पर Facebook का कोई जिक्र नहीं था। जबकि अब कंपनी का नाम जुड़ने से यूजर्स को पता चलेगा कि वॉट्सऐप फेसबुक का हिस्सा है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अब तीनों प्लेटफॉर्म्स Messanger, Instagram और WhatsApp में अपने नाम को जोड़ने लगी है। 

इन प्लेफार्म पर भी दिखेगा बदलाव
बता दें कि इससे पहले Instagram में भी ‘Instagram From Facebook’ नेम टैग स्पॉट किया गया है। वहीं अब वॉट्सऐप में ‘WhatsApp from Facebook’ टैग ऐड कर दिया गया है। बहुत जल्द इंस्टाग्राम को ‘Instagram from Facebook’ और वॉट्सऐप को ‘WhatsApp from Facebook’ कर दिया जाएगा। दरअसल इंस्टाग्राम पर भी कुछ यूजर्स को सेटिंग पेज के नीचे की ओर ‘Instagram from Facebook’ दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही ये सभी यूजर्स के लिए रोलआउट हो जाएगा।
 

कमेंट करें
A4IJD