विंटर लुक : लड़कियां दिखना चाहती हैं और भी स्टाइलिश, तो ट्राई करें ये जैकेट्स

You want to look stylish, so try these winter jackets
विंटर लुक : लड़कियां दिखना चाहती हैं और भी स्टाइलिश, तो ट्राई करें ये जैकेट्स
विंटर लुक : लड़कियां दिखना चाहती हैं और भी स्टाइलिश, तो ट्राई करें ये जैकेट्स

डिजिटल डेस्क, भोपाल। विंटर सीजन आते ही लड़कियों के पास कपड़ों को लेकर ज्यादा कोई ऑप्शन नहीं रह जाते। भले ही मार्केट में कई तरह के गरम कपड़े मिलते हैं, लेकिन कई बार आप कनफ्यूज हो जाते हैं कि आप पर क्या सूट करेगा और क्या नहीं। चलिए आपकी इस प्रोब्लम को सॉल्व करने के लिए हम बताते हैं आपको कुछ ऐसी जैकेट्स के बारे में जिन्हें पहनकर आप काफी स्टाइलिश दिखेंगे। इन जैकेट्स को आप ऑफिस के साथ बाहर भी पहन सकते हैं।


1.मोनोक्रोम - इस मोनोक्रोम जैकेट में जिग-जैग डिजाइन के साथ पुलओवर पैटर्न बेहद स्टाइलिश लुक देता है। आप इस जैकेट को ऑफिस में किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं या फिर फ्रेंड्स के साथ कहीं हैंगआउट पर जाते समय भी पहन सकती हैं। इसे पहनने के बाद आपका एक अलग ही लुक नजर आएगा। 

2. ऑलिव स्टाइलिश - इस जैकेट में ड्रॉ स्ट्रिंग है, जो ओवरऑल डिजाइन को और खास बनाता है। इसमें हूड होने के साथ बड़ी पॉकेट्स हैं। हवा में जहां आापको हूड बचाएगा, वहीं बड़ी पॉकेट में ज्यादा सामान भी रखा जा सकता है। सबसे बड़ी बात यह जैकेट सभी प्रकार की ड्रेसेज के साथ अच्छी लगेगी। इसको पहनने के बाद आपकी पर्सनाल्टी Attractive लगेगी। इसे भी आप कहीं भी किसी अच्छे मोके पर पहन कर जा सकती हैं।

3. बाइकर जैकेट्स - लेदर जैकेट पर जींस हो या फिर सकर्ट, हर ड्रेस पर अच्छी लगती है। अगर आप लेदर जैकेट नहीं ले पा रही हैं तो बाइकर जैकेट बढ़िया ऑप्शन है। इस जैकेट की खास बात ये है कि इसका मटेरियल भले ही लेदर का न हो लेकिन लुक बिलकुल लेदर जैकेट जैसा ही देती है। यह जैकेट लाइट वेट होने के साथ ही आरामदायक रहती है इसके साथ ही ये आपको गरम रखती है। तो एक जैकेट में स्टाइलिश लुक plus (प्लस) गर्माहट और क्या चाहिए। 


4. शाइनी जैकेट्स - रेट्रो वाइब लिए ये जैकेट हर कोई शायद ही कैरी कर सकें, लेकिन इसे पहनने पर जो लुक आता है वह जरुर सभी को पंसद आएगा। शाइनी जैकेट को आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकते हैं, जिससे सिंपल लुक भी स्टाइलिश बन जाएगा।

5. बेसिक ब्राउन - लूज फिट ब्राउन जैकेट के कई फायदे हैं। पहला तो यह कि ब्राउन कलर किसी भी प्रकार की जींस टॉप के साथ अच्छा लगता है। दूसरा फायदा इसके साइज का है। लूज, फिट होने के कारण जैकेट को स्वेटर के ऊपर भी आसानी से पहना जा सकता है जो आपका ठंड से भी बचाव करेगा। आप इसे किसी भी विंटर ड्रेस के साथ भी कैरी कर सकती है।

Created On :   2 Dec 2018 2:22 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story