प्रो कबड्डी लीग का नौवां सीजन 7 अक्टूबर से शुरू

9th season of Pro Kabaddi League starts from 7th October
प्रो कबड्डी लीग का नौवां सीजन 7 अक्टूबर से शुरू
पीकेएल प्रो कबड्डी लीग का नौवां सीजन 7 अक्टूबर से शुरू
हाईलाइट
  • प्रो कबड्डी लीग का नौवां सीजन 7 अक्टूबर से शुरू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रो कबड्डी लीग के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने शुक्रवार को कहा कि प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का नौवां सीजन सात अक्टूबर से शुरू होकर दिसंबर के मध्य तक चलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि प्रतियोगिता का लीग चरण बेंगलुरु, पुणे और हैदराबाद में होगा। दबंग दिल्ली केसी गत चैंपियन के रूप में प्रतियोगिता में प्रवेश करेगी, जिसने पीकेएल का आठवां सीजन जीता था, यह उनका पहला खिताब था जबकि पटना पाइरेट्स उपविजेता रहा था।

प्रो कबड्डी लीग के लीग कमिश्नर अनुपम गोस्वामी ने कहा, मशाल स्पोर्ट्स ने कबड्डी के स्वदेशी खेल को खेल प्रशंसकों की दुनिया में ले जाने के ²ष्टिकोण के साथ वीवो प्रो कबड्डी लीग की यात्रा शुरू की। हम इस लक्ष्य में प्रभावशाली सफलता हासिल करना जारी रखेंगे, जैसा कि इस साल की शुरूआत में वीवो पीकेएल सीजन 8 द्वारा सिद्ध किया गया था जो एक व्यापक बायो-बबल में आयोजित हुआ था।

गोस्वामी ने कहा कि लीग का नौवां सीजन प्रशंसकों को तीनों स्थल शहरों के स्टेडियमों में प्रवेश करने की अनुमति देगा। पीकेएल का आठवां सीजन व्हाइटफील्ड, बेंगलुरु स्थित शेरेटन ग्रैंड होटल और कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया था। लीग के आयोजकों ने कहा कि आने वाले हफ्तों में पीकेएल के सीजन नौ के लिए मैचों की जल्द घोषणा की जाएगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Aug 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story