बारिश की भेंट चढ़ा बेंगलुरु टी-20, सिर्फ 3.3 ओवर हो सका मैच, 2-2 के स्कोर पर ड्रॉ हुई सीरीज

बारिश की भेंट चढ़ा बेंगलुरु टी-20, सिर्फ 3.3 ओवर हो सका मैच, 2-2 के स्कोर पर ड्रॉ हुई सीरीज
भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज बारिश की भेंट चढ़ा बेंगलुरु टी-20, सिर्फ 3.3 ओवर हो सका मैच, 2-2 के स्कोर पर ड्रॉ हुई सीरीज
हाईलाइट
  • टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका ने चुनी थी बॉलिंग
  • बारिश की वजह से मैच 7 की जगह 7:30 बजे से शुरु हुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बेंगलुरु में खेला गया पांचवा टी-20 बारिश की वजह से रद्द हो गया। इसी के साथ सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो गई है। इस मैच पर सभी की नजर थी क्योंकि इसी से सीरीज का विनर तय होता। लेकिन बारिश ने सारा मजा किरकिरा कर दिया।

टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका ने चुनी बॉलिंग, भारत की खराब शुरुआत

पांचवे टी-20 में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम 3.3 ओवर अपने दो विकेट गंवाकर 28 रन बनाए। भारत के दोनों ओपनर ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ 15 व 10 बनाकर आउट हो गए। भारतीय पारी के चौथे ओवर में ही बारिश शुरु हो गई।  

देरी से शुरु हुआ मैच
बारिश की वजह से मैच 7 की जगह 7:30 बजे से शुरु हुआ। देरी होने की वजह से मैच को 20 की जगह 19-19 ओवरों का किया गया था। मैच शुरु भी हुआ लेकिन 3.3 ओवर के बाद बारिश शुरु हो गई जो रुकी ही नहीं। ऐसे में मैच को रद्द करने का फैसला लेना पड़ा। 

बता दें कि इस मैच के भारत की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया गया था। इसका मतलब जम्मू एक्सप्रेस के नाम से मशहूर उमरान मलिक को अपने डेब्यू के लिए अभी और इंतजार करना होगा।
वहीं साउथ अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन में आज एक बदलाव हुआ। टीम के कप्तान तेंबा बावुमा आज चोट की वजह से अंतिम ग्यारह में शामिल नहीं हो सके। उनकी जगह केशव महाराज ने टीम की कप्तानी की।

इन प्लेइंग इलेवन के साथ उतरीं दोनों टीमें

टीम इंडिया: ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान), हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्व कुमार, युजवेंद्र चहल, आवेश खान

साउथ अफ्रीका: क्विंटन डि कॉक, रेज़ा हेंड्रिक्स, रास्सी डुसेन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, टी. स्टब्स, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, केशव महाराज (कप्तान), लुंगी नगीदी, एनरिक नॉर्किया  
 

Created On :   19 Jun 2022 5:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story