टूर्नामेंट: कपिल देव-ग्रांट थॉर्नटन टूर्नामेंट में भुल्लर, रंधावा भारतीय गोल्फरों का करेंगे नेतृत्व

September 27th, 2022

हाईलाइट

  • कपिल देव-ग्रांट थॉर्नटन टूर्नामेंट में भुल्लर, रंधावा भारतीय गोल्फरों का करेंगे नेतृत्व

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गोल्फ स्टार गगनजीत भुल्लर और ज्योति रंधावा 27 सितंबर को यहां डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में कपिल देव-ग्रांट थॉर्नटन आमंत्रण टूर्नामेंट के पहले सीजन में भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे। टूर्नामेंट में कुल 1 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि होगी और शुरूआत में इसमें 126 पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी शामिल होंगे। दो दिनों के बाद, शीर्ष 50 खिलाड़ी और टाई अंतिम दो राउंड में आगे बढ़ेंगे।

टूर्नामेंट गोल्फरों, मशहूर हस्तियों और कॉपोर्रेट लीडरों की अलग-अलग टीम पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए राउंड 3 और 4 में पेशेवरों के साथ साझेदारी करने का मौका देगा।

भुल्लर और रंधावा के अलावा भारतीय टीम में हिम्मत राय (एशियाई दौरे पर विजेता), युवराज सिंह संधू (4 पीजीटीआई जीत), मनु गंडास (4 पीजीटीआई जीत), शमीम खान (15 पीजीटीआई जीत) और अभिजीत सिंह चड्ढा (3 पीजीटीआई जीत), जैसे कुछ नाम शामिल हैं। इस क्षेत्र में प्रमुख विदेशी नाम श्रीलंकाई मिथुन परेरा (7 पीजीटीआई जीत), अनुरा रोहाना (6 पीजीटीआई जीत), एन थंगराजा (3 पीजीटीआई जीत), बांग्लादेशी जमाल हुसैन (3 पीजीटीआई जीत) और ऑस्ट्रेलियाई कुणाल भसीन (3 पीजीटीआई जीत) हैं।

इस साल एशियन टूर के विजेता गगनजीत भुल्लर ने कहा, पीजीटीआई में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है, जहां मैंने अपना प्रो करियर शुरू किया था। मैं शानदार डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में लौटने के लिए भी उत्साहित हूं, एक ऐसा स्थल जहां मैं अतीत में जीत चुका हूं। मैं इस आयोजन को एक साथ रखने के लिए कपिल देव और ग्रांट थॉर्नटन को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं कपिल देव को जानता हूं और कई मौकों पर उनके साथ गोल्फ खेला हूं। उन्हें क्रिकेट में इतना कुछ हासिल करने के बाद, भारतीय गोल्फ के विकास की दिशा में काम करने के लिए सलाम।

डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में कई जीत हासिल कर चुके ज्योति रंधावा ने कहा, मैं डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में गैरी प्लेयर कोर्स में एक पीजीटीआई कार्यक्रम लाने के लिए कपिल देव और ग्रांट थॉर्नटन को धन्यवाद देना चाहता हूं। जो मुझे लगता है कि देश में सबसे अच्छे कार्यक्रमों में से एक है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.