दिनेश कार्तिक ने मैच से पहले की जुड़वां बेटों से बात, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही ये तस्वीर

Dinesh Karthik talked to the twin sons before the match, this picture is making a lot of headlines on social media
दिनेश कार्तिक ने मैच से पहले की जुड़वां बेटों से बात, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही ये तस्वीर
आईपीएल-2022 दिनेश कार्तिक ने मैच से पहले की जुड़वां बेटों से बात, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही ये तस्वीर
हाईलाइट
  • दिनेश कार्तिक की शानदार बल्लेबाजी का राज उनकी पत्नी दीपिका ने खोला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल मैच- 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक बल्ले से कमाल कर दिया है। बीते शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में कार्तिक ने ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग कर आरसीबी को 16 रनों से जीत दिलाई। दिनेश कार्तिक के जबरदस्त प्रदर्शन से उनके फैंस काफी खुश है और आरसीबी से मैच का लुत्फ उठा रहे हैं।

KKR's Dinesh Karthik Just Fifty Four Runs Shy from Reaching this Milestone  in IPL

आईपीएल सीजन- 2022 में दिनेश कार्तिक की शानदार बल्लेबाजी का राज उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल ने खोला है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर बताया कि मैच से पहले कार्तिक ने अपने जुड़वां बेटों से बात की थी।  

Karthik and Family


दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वां बेटों की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनके बेटे कबीर और जियान ने वीडियो कॉल पर पिता दिनेश कार्तिक को शुभकामनाएं दीं। गौरतलब है कि इन बेटों की उम्र अभी मात्र 5 महीने की है। दोनों का जन्म पिछले साल अक्टूबर माह में हुआ था। 

Dinesh karthik son

दिल्ली के खिलाफ मैच में दिनेश कार्तिक को ही प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। कार्तिक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 34 बॉल पर नाबाद 66 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 लंबे छक्के और इतने ही चौके भी जमाए।

Karthik

दिनेश कार्तिक को आईपीएल मैच-2022 की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने 5.50 करोड़ रूपए में खरीदा था। पिछले सीजन में दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे। वे 2019 वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि इस सीजन में उनके शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम वापसी की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

Dinesh and Wife

आईपीएल-2022 में दिनेश कार्तिक पंजाब किंग्स के खिलाफ 14 बॉल पर शानदार नाबाद 32 रन बनाए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने 7 गेंदों पर नाबाद 14 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। कुल मिलाकर दिनेश कार्तिक इस सीजन में मैच फिनिशर को तौर पर देखे जा रहे है। 

Karthik  Wife


दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। गौरतलब है कि कार्तिक की यह दूसरी शादी है। दीपिका और कार्तिक दोनों तमिलनाडु के चेन्नई से ताल्लुक रखते हैं। जहां कार्तिक क्रिकेट खिलाड़ी हैं तो वहीं उनकी पत्नी दीपिका स्क्वैश खिलाड़ी हैं। 

Dinesh and Dipika

Created On :   17 April 2022 12:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story