फॉर्मूला 2 : भारतीय रेसर जेहान दारुवाला फ्रांस में दूसरे स्थान पर रहे

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • फॉर्मूला 2 : भारतीय रेसर जेहान दारुवाला फ्रांस में दूसरे स्थान पर रहे

डिजिटल डेस्क, ले कैस्टेलेट। भारतीय रेसर जेहान दारुवाला ने रविवार को यहां पॉल रिकार्ड ट्रैक पर फॉर्मूला 2 चैंपियनशिप के फ्रेंच रेस में सीजन का अपना छठा पोडियम पाया है। जेहान ने कहा, सिल्वरस्टोन और ऑस्ट्रिया में जो हुआ उसके बाद पोडियम पर वापस आना अच्छा है। हम रेस दौरान संघर्ष कर रहे थे लेकिन दूसरे स्थान पर रहने के लिए कुछ अच्छे मुकाबले हुए।

हम अपनी रणनीति के साथ फीचर रेस में और भी ऊंचा स्थान हासिल करेंगे। इसके अलावा, यह हमारे लिए एक अच्छा सप्ताह था। हमारे पास अभी भी सुधार करने के लिए कुछ क्षेत्र हैं और मुझे विश्वास है कि हम अगले सप्ताह के अंत में मजबूत होकर वापस आएंगे।

फ्रांस में जेहान के दूसरा स्थान प्राप्त करने के साथ इस सत्र में उनका पांचवां स्थान था। इस सप्ताह की शुरुआत में मैकलारेन के साथ दूसरा फॉर्मूला वन टेस्ट पूरा करने वाले रेड बुल-समर्थित रेसर अब हंगरी के लिए रवाना होंगे, जो वार्षिक ग्रीष्मकालीन अवकाश से पहले रेसिंग के व्यस्त महीने का अंतिम रेस है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.