सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड और पत्नियां भी उठा रहीं हैं मैच का लुत्फ, सोशल मीडिया पर छाई ये तस्वीर

Girlfriends of Sunrisers Hyderabad players are also enjoying the match, this picture spread on social media
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड और पत्नियां भी उठा रहीं हैं मैच का लुत्फ, सोशल मीडिया पर छाई ये तस्वीर
आईपीएल-2022 सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड और पत्नियां भी उठा रहीं हैं मैच का लुत्फ, सोशल मीडिया पर छाई ये तस्वीर
हाईलाइट
  • सनराइजर्स हैदराबाद पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंची

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग-2022 सीजन में बीते शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 9 विकेट से शिकस्त देकर लगातार 5 वीं बार जीत दर्ज। सनराइजर्स हैदराबाद शानदार प्रदर्शन के बदौलत आईपीएल सीजन-2022 में पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। 

Miguel (Left)

हैदराबाद टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी केन विलियमसन संभाल रहे हैं। आईपीएल-2022 में चाहे विदेशी खिलाड़ी हो या इंडियन प्लेयर हो, लगभग सभी आईपीएल मैच में अपने परिवार के साथ पहुंचे हैं। मैच के दौरान ने आप निकोलस पूरन की पत्नी एलिसा मिगुएल समेत कई प्लेयर की वाइफ को भी देख सकते हैं। आइए जानते हैं कुछ आईपीएल खिलाड़ियों के गर्लफ्रेंड के बारे में

Williamson with wife

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन गर्लफ्रेंड सारा रहीम को 2015 से डेट कर रहे हैं। दोनों ने अब तक शादी नहीं की है, लेकिन दोनों माता-पिता बन चुके हैं। गौरतलब है कि सारा ने दिसंबर 2022 में एक बेटी को जन्म दिया था। सारा पेशे से नर्स हैं। .

Pooran with Wife

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर निकोलस पूरन ने कैथरिना मिगुएल से शादी की है। कैथरिना को एलीसा मिगुएल के नाम से भी जाना जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बचपन के दोस्त रहे हैं। दोनों ने बीते साल जून 2021 में शादी की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर खूब सुर्खियों में रहती है। 

Shreyas Gopal and Nikita

सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने निकिता शिवा के शादी की है। निकिता पेशे से विजनेस वूमेन हैं। काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी। मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी की पूर्व छात्रा निकिता माना नेटवर्क की संस्थापक और सीईओ भी हैं। 

Bhuvi and Nupur

हैदराबाद टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने इंजीनियर नूपुर नागर से शादी की है। नूपुर नोएडा के एक एमएनसी में काम करती हैं। दोनों बचपन के दोस्त रहे हैं। गौरतलब है कि भुवी और नूपुर दोनों करीब चौदह साल तक एक-दूसरे के दोस्त रहे हैं। बाद में दोनों ने शादी का फैसला लिया। 

Markram and GF

सनराइजर्स टीम के स्टार बल्लेबाज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी एडेन मार्करम ने अब तक शादी नहीं की है। मार्करम की गर्लफ्रेंड निकोले डेनिले ओ कोनोर हैं। दोनों करीब 9 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कोनोर को स्टेडियम में मार्करम को चीयर करते भी देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर ये दोनों एक्टिव भी रहते हैं। 

Created On :   24 April 2022 5:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story