एलियासु सुले के साथ मुकाबले पर बोले विजेंदर सिंह, मुझे पता है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं

I know what I am capable of, says Vijender Singh on his match with Eliyasu Sule
एलियासु सुले के साथ मुकाबले पर बोले विजेंदर सिंह, मुझे पता है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं
मुक्केबाजी एलियासु सुले के साथ मुकाबले पर बोले विजेंदर सिंह, मुझे पता है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं
हाईलाइट
  • एलियासु सुले के साथ मुकाबले पर बोले विजेंदर सिंह
  • मुझे पता है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पेशेवर भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह का सामना 17 अगस्त को रायपुर के बलबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में मौजूदा राष्ट्रीय पश्चिम अफ्रीका बॉक्सिंग यूनियन चैंपियन एलियासु सुले से होगा। एलियासु सुले का 8 मुकाबलों में 100 प्रतिशत नॉकआउट रिकॉर्ड है, जिसमें उन्होंने प्रतिस्पर्धा की है और संभवत: एक और नॉकआउट के रूप में अपने नाबाद रिकॉर्ड को बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

विजेंदर का आखिरी मुकाबला मार्च, 2021 में अर्तीश लोप्सन के खिलाफ हुआ था, जब उन्हें अपने पेशेवर करियर में पहली हार मिली थी। विजेंद्र सिंह ने कहा, मुझे पता है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं और नॉकआउट के साथ उनके नाबाद पेशेवर रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए आश्वस्त हूं। मुझे आशा है कि कि रायपुर के लोग मुझे लाइव देखने के लिए बड़ी संख्या में आएंगे। मैं एक बार फिर मुख्यमंत्री श्री भगेल को समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में इस मुकाबले की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं इसके लिए बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण ले रहा हूं और यह मेरी जीत के रास्ते पर वापस आने का सही अवसर और स्थान होगा। पिछले मुकाबले में एक छोटी सी चूक थी, लेकिन मैं इसके साथ तैयारी कर रहा हूं एलियासु सुले को हराने के लिए मेरी टीम, और मैं रिंग में आने का इंतजार और नहीं कर सकते।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा, छत्तीसगढ़ को एक खेल राज्य में बदलना कुछ ऐसा है जिसे हम कुछ समय से करना चाह रहे हैं और यह पिछले कुछ वर्षों में आखिरकार सामने आ रहा है। विजेंदर सिंह की पेशेवर मुकाबले इस योजना को और मजबूत करेगी। हमें न केवल लोगों को प्रोत्साहित करना है छत्तीसगढ़ को खेल की महाशक्ति के रूप में भी विकसित करना है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story