इंडोनेशिया ओपन : रतचानोक इंतानोन से सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु

November 28th, 2021

हाईलाइट

  • सिंधु लगातार तीन बार सेमीफाइनल में हारी हैं

डिजिटल डेस्क, बाली। भारतीय शटलर पीवी सिंधु का 2021 इंडोनेशिया ओपन का अभियान शनिवार को समाप्त हो गया, क्योंकि वह थाईलैंड की रतचानोक इंतानोन से महिला एकल सेमीफाइनल में हार गईं। 54 मिनट तक चले मैच में दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु 21-15, 9-21 और 14-21 से दुनिया की नंबर आठ खिलाड़ी इंतानोन से हारकर बाहर हो गईं।

सिंधु लगातार तीन बार सेमीफाइनल में हारी हैं, सबसे पहले बीडब्ल्यूएफ इवेंट, फिर फ्रेंच ओपन और अब इंडोनेशिया ओपन में उन्हें हार मिली है। इसी के साथ इंतानोन से भी सेमीफाइनल में यह लगातार तीसरी हार है।

विश्व चैंपियन सिंधु ने पहले गेम में थाई शटलर के खिलाफ अच्छी शुरुआत की और जल्द ही 8-3 की बढ़त बना ली। इसके बाद इंतानोन ने मैच में वापसी की, लेकिन भारतीय खिलाड़ी ने पहला गेम 21-15 से जीत लिया। इसके बाद, इंतानोन ने दूसरे गेम में जोरदार शुरुआत की, मैच के मध्य अंतराल तक 11-7 की बढ़त ले ली।

थाई खिलाड़ी ने ब्रेक के बाद भी अपना आक्रामक खेल जारी रखा और 21-9 से जीत हासिल की। निर्णायक मुकाबले में, दोनों शटलर के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला, लेकिन इंतानोन ने मैच को 54 मिनट में 14-21 से जीतकर सिंधु को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब फाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त इंतानोन का सामना दक्षिण कोरिया के एन सेयॉन्ग से होगा।

आईएएनएस