आयरलैंड को हल्के में नहीं लिया जा सकता: आरोन फिंच

Ireland cannot be taken lightly: Aaron Finch
आयरलैंड को हल्के में नहीं लिया जा सकता: आरोन फिंच
टी20 वर्ल्ड कप आयरलैंड को हल्के में नहीं लिया जा सकता: आरोन फिंच
हाईलाइट
  • आयरलैंड का नेट रन रेट बेहतर है

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्बेन। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा है कि आयरलैंड की टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता। आयरलैंड ने इस टी20 विश्व कप में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को हराकर तहलका मचाया है। ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड का सुपर 12 ग्रुप एक मुकाबला यहां सोमवार को होगा। आयरलैंड ग्रुप एक में तीसरे और ऑस्ट्रेलिया चौथे स्थान पर है। हालांकि दोनों टीमों के एक बराबर अंक हैं लेकिन आयरलैंड का नेट रन रेट बेहतर है।

यह पूछने पर कि विशेषज्ञ टी20 विश्व कप शुरू होने पर आयरलैंड को ज्यादा भाव नहीं दे रहे थे,फिंच ने कहा, उनके पास कुछ बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, उनके पास अनुभव भी है खास तौर पर टॉप आर्डर में। वह ऐसी टीम नहीं है जिसे हल्के में लिया जा सके। यदि विकेट में कुछ है तो उनके पास उसका फायदा उठाने के लिए अच्छे गेंदबाज भी हैं।

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने संकेत दिया कि वह आगामी मैचों में अपने ओपनिंग स्थान के बजाये चौथे नंबर पर आने को तैयार हैं। फिंच ने कहा, हां यह एक संभावना है। हम अपने रणनीति सत्र में इन सभी बातों पर चर्चा करते हैं कि हम किस तरह के संयोजन से मैच में जा सकते हैं। उन्होंने संकेत दिया कि यदि पिच स्पिनरों को मदद देती है तो उन्हें दो स्पिनरों का इस्तेमाल करने से परहेज नहीं होगा। उन्होंने कहा, हम भाग्यशाली हैं कि मैक्सी (ग्लेन मैक्सवेल) अनुभवी टी 20 गेंदबाज हैं और वह हमें दूसरा विशुद्ध स्पिनर खेलाने का विकल्प भी देते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story