मेरा लक्ष्य टीम को ट्राफियां जीतने में मदद करना है

My goal is to help the team win trophies
मेरा लक्ष्य टीम को ट्राफियां जीतने में मदद करना है
एर्लिग हालैंड मेरा लक्ष्य टीम को ट्राफियां जीतने में मदद करना है

डिजिटल डेस्क, लंदन। मैनचेस्टर सिटी के नए खिलाड़ी एर्लिग हालैंड ने कहा है कि क्लब में उनका मुख्य उद्देश्य टीम को ट्राफियां जीतने में मदद करना है।रविवार को एतिहाद में नए साइनिंग वेलकम इवेंट में अनुमानित 10,000 मैनचेस्टर सिटी समर्थकों द्वारा नॉर्वेजियन का स्वागत किया गया।हालैंड ने कहा, उम्मीद है कि मैं कुछ और ट्राफियां जीत सकता हूं। मैं एक स्ट्राइकर के रूप में मैं मजे करना चाहता हूं और जब मैं मजे करता हूं, तो मैं गोल करता हूं और खेलने का आनंद लेता हूं।

शहर के पूर्व खिलाड़ी अल्फी के बेटे ने आज से लगभग 22 साल पहले हस्ताक्षर किए थे, हालैंड जूनियर को व्यापक रूप से यूरोप के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में से एक माने जाते हैं और मोल्डे एफके, रेड बुल साल्जबर्ग और में प्रभावशाली मंत्रों के बाद एक शानदार गोल स्कोरिंग प्रतिष्ठा के साथ क्लब में आएंगे।

एक खिलाड़ी के रूप में उनकी तीव्र प्रगति पर, हालैंड से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वह अपने करियर में अब तक की प्रगति से आगे हैं।उन्होंने कहा, मैं हर बार बहुत सी चीजों के बारे में सोच रहा हूं। मैंने पांच साल का करार किया है, इसलिए हमें वहां से शुरुआत करनी होगी। हम हर काम अच्छे से कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि शहर के प्रशंसकों को क्या उम्मीद करनी चाहिए, उन्होंने कहा, एक खिलाड़ी जो बहुत मुस्कुराता है। बहुत काम करता है और खेल का भरपूर आनंद लेता है। जैसे मैं अपना पूरा करियर कर रहा हूं, मैं हर पल का आनंद लेने की कोशिश करूंगा और ज्यादा नहीं सोचूंगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 July 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story