सीडब्ल्यूजी लॉन बॉल्स गोल्ड मेडलिस्ट नयनमोनी सैकिया पहले दिन रहीं स्टार खिलाड़ी

National Games Roundup: CWG Lawn Balls Gold Medalist Nayanmoni Saikia was the star player on day one
सीडब्ल्यूजी लॉन बॉल्स गोल्ड मेडलिस्ट नयनमोनी सैकिया पहले दिन रहीं स्टार खिलाड़ी
नेशनल गेम्स राउंडअप सीडब्ल्यूजी लॉन बॉल्स गोल्ड मेडलिस्ट नयनमोनी सैकिया पहले दिन रहीं स्टार खिलाड़ी
हाईलाइट
  • नेशनल गेम्स राउंडअप: सीडब्ल्यूजी लॉन बॉल्स गोल्ड मेडलिस्ट नयनमोनी सैकिया पहले दिन रहीं स्टार खिलाड़ी

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। राष्ट्रमंडल गेम्स के स्वर्ण पदक विजेता नयनमोनी सैकिया (असम) 36वें नेशनल गेम्स में हाई-प्रोफाइल लॉन बॉल्स प्रतियोगिता के शुरूआती दिन आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आईं, उन्होंने बुधवार को यहां केन्सविले गोल्फ एंड कंट्री क्लब में आराम से दो एकल मैच और एक टीम गेम अपने नाम कर लिया।

नयनमोनी सैकिया ने ग्रुप ए प्रतियोगिता में गुजरात की वैशाली मकवाना पर 23-0 की जोरदार जीत के साथ दिन की शुरूआत की और पश्चिम बंगाल की बीना शाह पर 21-10 से जीत के साथ अंत किया। बीच में, वह फोर प्रतियोगिता में मणिपुर के खिलाफ 33-3 की जीत में अपने असम टीम के साथियों के साथ शामिल हो गईं।

पिछले महीने बर्मिघम में इतिहास रचने वाली भारतीय फोर्स टीम की सदस्य नयनमोनी सैकिया इस बात से खुश हैं कि उनका खेल लोगों का ध्यान खींच रहा है। असम में पुलिस उपाधीक्षक नयनमोनी ने कहा, स्वर्ण पदक ने लॉन बॉल्स को प्रोत्साहन दिया। लेकिन हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारी जीत एक अस्थायी नहीं थी। हमें इसकी लोकप्रियता बनाए रखने के लिए प्रदर्शन करते रहना होगा।

गोलाघाट के 34 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, नेशनल गेम्स बड़े और बेहतर होता जा रहा है। स्वाभाविक रूप से, हर एथलीट पर दबाव होगा। लेकिन यह वरिष्ठ खिलाड़ियों पर निर्भर है कि वे अपनी छाप कैसे छोड़ते हैं। इस बीच, भावनगर में, गुजरात पुरुष नेटबॉल टीम ने अपने अंतिम ग्रुप ए प्रतियोगिता में पंजाब पर 57-33 की शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाकर प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story