पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की घोषणा, मैट हेनरी बाहर

New Zealand announced for ODI series against Pakistan, Matt Henry ruled out
पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की घोषणा, मैट हेनरी बाहर
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की घोषणा, मैट हेनरी बाहर
हाईलाइट
  • टेस्ट टीम के अन्य सदस्यों के साथ स्वदेश लौटेंगे

डिजिटल डेस्क, कराची। कराची में दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन चोट के कारण न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी पाकिस्तान और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के एक अपडेट ने कहा, मैट हेनरी कराची में दूसरे टेस्ट के 5वें दिन चोट के बाद पाकिस्तान के खिलाफ वनडे श्रृंखला में भाग नहीं लेने वाले टेस्ट टीम के अन्य सदस्यों के साथ स्वदेश लौटेंगे।

इससे पहले, तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर को 50 ओवर के क्रिकेट में गेंदबाजी के लिए बाद की तैयारी पर चिंताओं के कारण पाकिस्तान और भारत के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए न्यूजीलैंड की व्हाइट-बॉल टीम में साथी तेज गेंदबाज एडम मिल्ने की जगह नामित किया गया था। पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड की तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला नौ जनवरी से कराची में शुरू होगी। इसके बाद 11 और 13 जनवरी को मैच होंगे। दौरे के समापन के बाद, न्यूजीलैंड जनवरी 18 से 1 फरवरी से तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों के लिए भारत का दौरा करेगा।

जबकि केन विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैचों के लिए न्यूजीलैंड के कप्तान होंगे। टॉम लाथम भारत के खिलाफ क्रमश: 18, 21 और 24 जनवरी को हैदराबाद, रायपुर और इंदौर में होने वाले 50 ओवरों के मैचों के लिए उनसे कप्तानी संभालेंगे। वे भारत में क्रमश: रांची, लखनऊ और अहमदाबाद में 27 जनवरी, 29 और 1 फरवरी को तीन टी20 मैच भी खेलेंगे। लेकिन भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान अभी नहीं किया गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे के लिए न्यूजीलैंड टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लाथम, फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फग्र्यूसन, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी, टिम साउदी और ब्लेयर टिकनर।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story