महिलाओं के एटमवेट में रितु फोगाट का सामना सिंगापुर की टिफनी ताओ से होगा

Paris Saint-Germain (PSG) won 3–1 against Israeli champions Maccabi Haifa in the UEFA Champions League.
महिलाओं के एटमवेट में रितु फोगाट का सामना सिंगापुर की टिफनी ताओ से होगा
वन चैपिंयनशिप महिलाओं के एटमवेट में रितु फोगाट का सामना सिंगापुर की टिफनी ताओ से होगा
हाईलाइट
  • वन चैपिंयनशिप: महिलाओं के एटमवेट में रितु फोगाट का सामना सिंगापुर की टिफनी ताओ से होगा

डिजिटल डेस्क, सिंगापुर। भारतीय मार्शल आर्ट स्टार रितु फोगाट 29 सितंबर को यहां इंडोर स्टेडियम में सिंगापुर की टिफनी ताओ के खिलाफ मुकाबला करेगी। 28 वर्षीय रितु का सामना पूर्व वन विमेंस स्ट्रॉवेट वल्र्ड टाइटल चैलेंजर टिफनी से होगा, जो महिला एटमवेट डिवीजन में डेब्यू करेंगी। रितु फोगाट वन विमेंस एटमवेट वल्र्ड ग्रां प्री चैंपियनशिप फाइनल में स्टैम्प फेयरटेक्स से हारने के बाद से एक्शन से बाहर हैं। अब पूरी ताकत से उबर चुकी फोगाट भारत की पहली महिला एमएमए वर्ल्ड चैंपियन बनने की अपनी यात्रा को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।

द इंडियन टाइग्रेस के नाम से जाने जानी वाली रितु वन चैपिंयनशिप में सबसे सक्रिय प्रतियोगियों में से एक रही है, जिसने नवंबर 2019 में अपने पेशेवर मिश्रित मार्शल आर्ट की शुरूआत के बाद से कुल नौ मुकाबलों में भाग लिया है।

राष्ट्रमंडल कुश्ती की पूर्व स्वर्ण पदक विजेता रितु ने कहा, मैं सर्ल में वापस आकर खुश हूं और टिफनी ताओ के साथ अपने मैच का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मैं अब पूरी से ठीक हूं और पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो गई हूं। मैं यह मुकाबला जीतने के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोईCricket एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story