शशिकुमार ने राष्ट्रमंडल खेलों में तलवारबाजी का स्वर्ण जीतने पर भवानी देवी को दी बधाई

Sasikumar congratulates Bhavani Devi on winning the gold in fencing at the Commonwealth Games
शशिकुमार ने राष्ट्रमंडल खेलों में तलवारबाजी का स्वर्ण जीतने पर भवानी देवी को दी बधाई
तलवारबाजी शशिकुमार ने राष्ट्रमंडल खेलों में तलवारबाजी का स्वर्ण जीतने पर भवानी देवी को दी बधाई
हाईलाइट
  • शशिकुमार ने राष्ट्रमंडल खेलों में तलवारबाजी का स्वर्ण जीतने पर भवानी देवी को दी बधाई

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता और निर्देशक शशिकुमार ने बुधवार को तलवारबाजी चैंपियन भवानी देवी को हाल ही में संपन्न राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के लिए बधाई दी। शशिकुमार ने ट्विटर पर लिखा, बधाई हो भवानी देवी! कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप 2022 लंदन (इन) फेंसिंग में व्यक्तिगत स्वर्ण।

भवानी देवी ने पिछले साल तलवारबाजी के खेल में ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली भारतीय बनकर भारत को गौरवान्वित किया है। बहुत कम लोग जानते हैं कि शशिकुमार ने चडलवादा आनंद सुंदररमण भवानी देवी के ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली देश की पहली फेंसर बनने पर प्रसन्नता व्यक्त की थी क्योंकि उन्होंने एक समय में उसे वित्तीय सहायता प्रदान कर उसका समर्थन किया था।

चेन्नई के वाशरमैनपेट में एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली भवानी ने सात साल पहले अभिनेता से अपनी ट्रेन में मदद करने और इटली में एक तलवारबाजी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए धन के लिए संपर्क किया था। शशिकुमार ने तब उनको दो लाख रुपये की सहायता देकर उसका हौंसला बढ़ाया था। कई वर्षों बाद भी भवानी अंतरराष्ट्रीय सर्किट में तलवारबाजी के खेल में पदक जीतकर देश को गौरवान्वित करती रही हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story