मैच से पहले कुछ इस तरह मस्ती करते नजर आए श्रेयस अय्यर और आंद्रे रसेल, देखें वीडियो

Shreyas Iyer and Andre Russell were seen having some fun before the match, you will be stunned to see the video
मैच से पहले कुछ इस तरह मस्ती करते नजर आए श्रेयस अय्यर और आंद्रे रसेल, देखें वीडियो
आईपीएल-2022 मैच से पहले कुछ इस तरह मस्ती करते नजर आए श्रेयस अय्यर और आंद्रे रसेल, देखें वीडियो
हाईलाइट
  • केकेआर कुल चार मैचों में तीन मैच में जीत दर्ज की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल-2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक सभी मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है। केकेआर कुल चार मैचों में तीन जीत मैच जीतकर छह अंकों के साथ टीम टॉप पर है। टीम के नए कप्तान श्रेयस अय्यर बेहतरीन प्रदर्शन के जरिए आगे ले जा रहे हैं। इसके पहले श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान रहे हैं। केकेआर ने आईपीएल सीजन 2022 के मेगा नीलामी में अय्यर को 12.25 करोड़ रूपए में खरीदा था। तथा उन्हें इंग्लैंड के व्हाइट बॉल कप्तान इयोन मोर्गन की जगह कप्तान बनाया था।

कोलकाता को अपना अगला मुकाबला आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। श्रेयस अय्यर अब जिस टीम से खेल चुके हैं, उसी को टक्कर देंगे। इसी बीच मुकाबले के ठीक पहले ही कप्तान श्रेयस अय्यर और ऑलराउंडर आंद्रे रसेल मस्ती करते हुए दिखाई दिए हैं।

श्रेयस अय्यर और आंद्रे रसेल जिम में डांस-ऑफ करते हुए नजर आए। केकेआर ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन के दौरान पूरी मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, "एक मिलियन डॉलर का नृत्य देखने के लिए तैयार हैं?

 

अय्यर की शानदार कप्तानी रही

केकेआर टीम के कप्तान रहे श्रेयस अय्यर ने अपनी शानदार कप्तानी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस जैसी टीमों को मात दी है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने आईपीएल इतिहास में संयुक्त रूप से सबसे तेज फिफ्टी जड़ी कर कीर्तिमान बनाया। कमिंस ने 14 गेंदों पर ही अर्धशतक ठोक दिया था।

Created On :   10 April 2022 9:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story