comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Singapore open 2019: सिंधू-साइना क्वार्टर फाइनल में पहुंची, कश्यप हारकर टूर्नामेंट से बाहर

Singapore open 2019: सिंधू-साइना क्वार्टर फाइनल में पहुंची, कश्यप हारकर टूर्नामेंट से बाहर

हाईलाइट

  • सिंधू ने प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मिया ब्लिफेल्डट को 21-13, 21-19 से हराया
  • सिंधू का क्वार्टर फाइनल में मुकाबला चीन की काई यानयान से होगा

डिजिटल डेस्क, सिंगापुर। भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने गुरुवार को सिंगापुर बैडमिंटन ओपन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। रियो ओलिंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट सिंधू ने विमेंस सिंगल्स के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड नंबर-22 डेनमार्क की मिया ब्लिफेल्डट को सीधे गेम में 21-13, 21-19 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 40 मिनट तक चला। अब वर्ल्ड नंबर-6 सिंधू का क्वार्टर फाइनल में मुकाबला चीन की काई यानयान से होगा। 

सिंधू का मिया ब्लिफेल्डट के खिलाफ यह दूसरा मैच था और उन्होंन शुरुआत से ही दमदार खेल दिखाया।पहले गेम में सिंधु ने एकतरफा जीत दर्ज की, जबकि दूसरे गेम में उन्हें थोड़ी बहुत टक्कर मिली। हालांकि, ब्लिफेल्डट उन्हें प्रतियोगिता में आगे बढ़ने से नहीं रोक पाई। इस साल की शुरुआत में स्पेन मास्टर्स का खिताब जीतने वाली ब्लिफेल्डट के खिलाफ दोनों ही मैचों में सिंधू जीत दर्ज करने में कामयाब रही हैं। 

वहीं विमेंस सिंगल्स के अन्य प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में साइना ने थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 21-16, 18-21, 21-19 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला एक घंटे सात मिनट तक चला। वर्ल्ड नंबर-9 साइना का वर्ल्ड नंबर-21 चोचुवोंग के खिलाफ छह मैचों में यह पांचवीं जीत है। अब क्वार्टर फाइनल में साइना का सामना वर्ल्ड नंबर-3 जापान की नोजोमी ओकुहारा से होगा, जिनके खिलाफ उनका करियर रिकॉर्ड 9-4 का है। 

वहीं मेंस सिंगल्स के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पारुपल्ली कश्यप को चीन के चेन लोंग से 9-21, 21-15, 16-21 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 71 मिनट तक चला। 

कमेंट करें
j3gR4