Singapore open 2019: सिंधू, साइना और समीर दूसरे राउंड में पहुंचे, प्रणीत टूर्नामेंट से बाहर

Singapore open 2019: PV sindhu, Saina Nehwal and sameer verma entered in the next round
Singapore open 2019: सिंधू, साइना और समीर दूसरे राउंड में पहुंचे, प्रणीत टूर्नामेंट से बाहर
Singapore open 2019: सिंधू, साइना और समीर दूसरे राउंड में पहुंचे, प्रणीत टूर्नामेंट से बाहर
हाईलाइट
  • साइना का दूसरे राउंड में मुकाबला पोर्नपावी चोचुवोंग से होगा
  • सिंधू का दूसरे राउंड में मुकाबला डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट से होगा

डिजिटल डेस्क, सिंगापुर। भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने बुधवार को सिंगापुर बैडमिंटन ओपन टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। सिंधू ने विमेंस सिंगल्स के पहले राउंड में इंडोनेशिया की लयानी माइनाकी को 21-9, 21-7 से मात देकर दूसरे राउंड में अपनी जगह पक्की की है। रियो ओलिंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट सिंधू और अलेसांद्रा का आमना-सामना पहली बार हुआ है। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 27 मिनट तक चला। अब वर्ल्ड नंबर-6 सिंधू का दूसरे राउंड में मुकाबला डेनमार्क की मिया ब्लिफेल्डट से होगा। 

विमेंस सिंगल्स के अन्य मुकाबले में साइना ने इंडोनेशिया की यूलिया सुसांतो को 21-16, 21-11 से हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 43 मिनट तक चला। वर्ल्ड नंबर-9 साइना और सुसांतो का आमना-सामना भी पहली बार हुआ है। अब साइना का दूसरे राउंड में मुकाबला थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग से होगा। जिन्होंने भारत की ही मुग्धा आग्रे को हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया है। 

वहीं मेंस सिंगल्स के पहले राउंड में समीर वर्मा ने थाईलैंड के सुपान्यू एविहिंगसन को 21-14, 21-6 से मात देकर दूसरे राउंड में अपनी जगह बनाई। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 36 मिनट तक चला। इस जीत के साथ ही समीर ने सुप्पान्यु के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 2-0 कर लिया है। मेंस सिंगल्स के अन्य मुकाबले में बी. साई प्रणीत को जापन के केंटो मोमोटा ने 19-21, 21-14, 22-20 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 1 घंटे 15 मिनट तक चला। मोमोटा ने इस जीत के साथ ही प्रणीत के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 2-2 का कर लिया है। मोमोटा ने पिछले विश्व चैंपिनशिप में भी प्रणीत को हराया था। 


 

Created On :   10 April 2019 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story