सूर्यकुमार काफी हद तक एबी डिविलियर्स की तरह खेलते हैं : शास्त्री

Suryakumar plays a lot like AB de Villiers: Shastri
सूर्यकुमार काफी हद तक एबी डिविलियर्स की तरह खेलते हैं : शास्त्री
महाराष्ट्र सूर्यकुमार काफी हद तक एबी डिविलियर्स की तरह खेलते हैं : शास्त्री
हाईलाइट
  • पूर्व कोच रवि शास्त्री सूर्यकुमार यादव की आतिशबाजी से हैरान हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री सूर्यकुमार यादव की आतिशबाजी से हैरान हैं। पूर्व आलराउंडर ने कहा कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ियों में से एक हैं और एबी डिविलियर्स की तरह खेलते हैं। वर्ष 2022 में सूर्या ने खेल के सबसे छोटे प्रारूप में सुर्खियां बटोरी, बेहतरीन स्ट्रोक्स लगाए, जो बहुत कम लोगों को पहले देखने का मौका मिला था।

शास्त्री ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के दूसरे मुकाबले के बाद प्राइम वीडियो को बताया, वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। उनके पास हरफनमौला कौशल है और वह खतरनाक खिलाड़ी हैं। अगर वह 30-40 गेंदें खेल लेता है, तो वह आपको मैच जिता देंगे। वह काफी हद तक एबी डिविलियर्स की तरह खेलते हैं । जब एबी ने उन विशेष पारियों में से एक खेली थी, तो उसने विपक्षी टीम की हवा निकाल दी और सूर्य ऐसा ही कर सकते हैं।

शास्त्री ने सूर्या के एकदिवसीय फॉर्म के बारे में भी बात की, जब उन्हें सफेद गेंद के खेल के लंबे प्रारूप में बल्लेबाज के इतने शानदार रिटर्न के बारे में बताया। उन्होंने आगे कहा, यदि आप संख्या और औसत के नियम को देखते हैं, तो उनके पास उस तरह की एक पारी होना तय है। लेकिन अगर वह 15-20 रन के आंकड़े को पार कर लेते हैं , तो वह इसे महत्वपूर्ण बना देते हैं जैसा कि उन्होंने अपनी पिछली कुछ पारियों में दिखाया है। इसलिए , वह अपनी क्षमता और आक्रमण प्रवृत्ति का समर्थन करते हैं। सूर्या भारतीय क्रिकेट टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे, जब वे दूसरे वनडे के धुल जाने के बाद भी भारत के साथ सीरीज निर्णायक के लिए न्यूजीलैंड से भिड़ेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story