एक साथ जिम में एक्सरसाइज करते दिखे विराट कोहली और अनुष्का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Virat Kohli and Anushka were seen exercising together in the gym, video viral on social media
एक साथ जिम में एक्सरसाइज करते दिखे विराट कोहली और अनुष्का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
आईपीएल-2022 एक साथ जिम में एक्सरसाइज करते दिखे विराट कोहली और अनुष्का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • विराट कोहली ने इस साल आईपीएल में अब तक 10 मैचों में 186 रन ही बनाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी जिम में एक्सरसाइज करती नजर आई। विराट कोहली इन दिनों आईपीएल मैच में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। बुधवार को आरसीबी बनाम सीएसके के साथ मैदान में मुकाबला चल रहा है तो वहीं सोशल मीडिया पर विराट के फैंस दोनों के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। 

विराट कोहली ने बीते दिन मंगलवार की शाम अपने ट्विटर अकांउट पर दो वीडियो शेयर की थी। विराट कोहली को जिम में एक्सरसाइज करते हुए ये वीडियो बनाया गया था। विराट कोहली ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए नीचे लिखा कि अपनी सबसे फेवरेट जिम पार्टनर के साथ वापस आ गए हैं। इस वीडियो में विराट कोहली वेटलिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि उनके पीछे उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी एक्सरसाइज करते दिख रही हैं। आपको बताते चले कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कैंप में एक साथ रह रहे हैं।

हाल में ही तीन दिन पहलें अनुष्का शर्मा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उस टाइम भी विराट कोहली ने अपनी पत्नी के लिए सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया था। बताते चले कि आईपीएल आते ही विराट कोहली कि किस्मत चल नही पाती। वें लम्बें समय से आईपीएल में आरसीबी को जीत दिलाने में असफल रहे है। विराट कोहली ने इस साल के आईपीएल में अब तक 10 मैचों में 186 रन ही बनाए हैं।  

Created On :   4 May 2022 2:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story