सुकेश हेगड़े : युवा खिलाड़ी मुझे बेहतर होने के लिए करते हैं प्रेरित

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • युवा खिलाड़ी मुझे बेहतर होने के लिए करते हैं प्रेरित : सुकेश हेगड़े

डिजिटल डेस्क, हरियाणा। प्रो कबड्डी लीग के दिग्गज खिलाड़ी सुकेश हेगड़े ने खुलासा किया है कि बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच युवा खिलाड़ी उन्हें बेहतर होने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। 32 वर्षीय हेगड़े यहां चल रही 69वीं सीनियर राष्ट्रीय कबड्डी चैंपियनशिप 2022 में कर्नाटक के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं।

हेगड़े ने कहा, मैं 2014 से प्रो कबड्डी लीग में खेल रहा हूं। प्रतियोगिता में खेलना वास्तव में अच्छा रहा है। हालांकि, बहुत सारे युवा खिलाड़ी हैं, जो अब उभरे हैं और वे मुझे एक खिलाड़ी के रूप में बेहतर होने के लिए प्रेरित करते रहते हैं।

सुकेश ने प्रो कबड्डी लीग को खिलाड़ियों के लिए एक बेहतरीन मंच बताया। उन्हें सीजन 9 की खिलाड़ी नीलामी का इंतजार है, जो 5 से 6 अगस्त, 2022 को मुंबई में होगी। उन्होंने कहा, देश भर के कबड्डी खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच मिला है। नीलामी में मुझे जो भी टीम चुनेगी, मैं निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।

राष्ट्रीय कबड्डी चैम्पियनशिप के इतर, सर्विसेज स्पोर्ट्स नियंत्रण बोर्ड के अर्जुन देशवाल ने भी पीकेएल में अपने 2021-22 सत्र के बारे में अपने विचार साझा किए। रेडर का प्रतियोगिता में 268 अंकों के साथ ब्रेकआउट सीजन था।

देशवाल ने कहा, मैंने पिछले सीजन में काफी आत्मविश्वास हासिल किया था। मैंने बहुत मेहनत की और सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया। मैं अगले सीजन में भी अपना 100 प्रतिशत दूंगा। देशवाल ने यह भी कहा कि लगातार अभ्यास से उन्हें अपने खेल में सुधार करने में मदद मिली है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.