अखिलेश यादव बोले - भाजपा सरकार की हर योजना में भ्रष्टाचार

अखिलेश यादव बोले - भाजपा सरकार की हर योजना में भ्रष्टाचार
  • समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना
  • बीजेपी की हर योजना में बताया भ्रस्टाचार
  • बांदा में आयोजित प्रशिक्षण शिविर के समापन पर बोले सपा मुखिया

डिजिटल डेस्क, बांदा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि इनकी सरकार की हर योजना में भ्रष्टाचार है। सपा मुखिया अखिलेश यादव गुरुवार को लोक जागरण अभियान के अन्तर्गत बांदा में आयोजित दो दिवसीय समाजवादी प्रशिक्षण शिविर के समापन पर बोल रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की हर योजना में भ्रष्टाचार है। यह सरकार समाजवादी पार्टी के कामों की नकल तो करना चाहती थी पर वह भी नहीं कर पाई। अगर हम समाजवादियों ने लोगों को नहीं जगाया तो यह लोगों को अंधकार में ले जायेंगे। समाजवादियों की जिम्मेदारी है कि जनता के बीच पहुंचकर उन्हें सच्चाई बताएं। उन्होंने कहा कि जिस दल से सपा का मुकाबला है, वो भगवान की कसम खाकर भी झूठ बोलते हैं।

अखिलेश ने तुलसीदास और भगवान राम को याद करते हुए कहा कि बुन्देलखंड में सब कुछ है। समाजवादी सरकार में हांकी के जादूगर ध्यानचंद के नाम पर स्टेडियम बना है। 500 बेड का अस्पताल बनाया। भाजपा सरकार इसे नहीं चला पाई।

सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा सरकार के पास महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार पर कोई जवाब नहीं है। वाराणसी में टमाटर की महंगाई को लेकर आवाज उठाने वाले पिता-पुत्र को सरकार ने जेल भेज दिया। बेरोजगारी पर सवाल करने पर मुख्यमंत्री जनसंख्या की बात करने लगते हैं। आज नौजवानों के पास नौकरी और रोजगार नहीं है।

उन्होंने कहा कि बुन्देलखंड में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ इसे सभी लोगों ने देखा। प्रधानमंत्री के उद्घाटन करने के बाद बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे धंस गया। लेकिन, भाजपा सरकार ने इस भ्रष्टाचार की जांच नहीं कराई। प्रधानमंत्री जी ने बुन्देलखण्ड में मिसाइल बनाने की बात कही, भाजपाइयों से पूछिए ये मिसाइल कहां है? करोड़ों रूपये कहां जा रहे हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Aug 2023 12:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story