राजद जब भी सरकार में आती है, तो समाज में असामाजिक तत्व बढ़ते हैं : प्रशांत किशोर

राजद जब भी सरकार में आती है, तो समाज में असामाजिक तत्व बढ़ते हैं :  प्रशांत किशोर

डिजिटल डेस्क, समस्तीपुर। चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सोमवार को राजद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा सियासी हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में राजद जब भी सरकार में आती है, तो समाज में असामाजिक तत्व बढ़ते हैं।

जन सुराज पदयात्रा के माध्यम से बिहार की राजनीति में पहचान बनाने में जुटे प्रशांत किशोर ने समस्तीपुर में कहा कि महागठबंधन बना था तब से लोगों के मन में आंशका है कि कानून-व्यवस्था बिहार में बिगड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास गृह विभाग है, जिनका फोकस अब शासन-प्रशासन व्यवस्था पर नहीं है। मुख्यमंत्री राजनीतिक जोड़तोड़ में और अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था बिगड़ने के लिए दूसरी वजह शराबबंदी कानून है। सरकार द्वारा जो शराबबंदी कानून लागू किया गया है, उसमें सही अर्थों में सिर्फ शराब की दुकानें बंद हुई हैं। आज घर-घर शराब बिक ही रही है। पूरे प्रशासन की प्राथमिकता शराबबंदी हो गई है।

उन्होंने कहा कि जब प्रशासन व्यवस्था पूरा शराब पर ही लगा रहेगा, तो सामान्य कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ेगी ही। उन्होंने कहा कि लोगों का अनुभव और लोगों का मानना है कि राजद जब सरकार में रहती है तो असामाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ता है। पिछले चार-पांच महीनों से बिहार में स्थिति और बिगड़ रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 July 2023 2:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story