चुनावी बयानबाजी: भाजपा नेता ने कर्नाटक में महिला मंत्री को दी 'एक्स्ट्रा पैग' लगाने की सलाह, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

भाजपा नेता ने कर्नाटक में महिला मंत्री को दी एक्स्ट्रा पैग लगाने की सलाह, कांग्रेस ने जताई आपत्ति
  • भाजपा नेता की फिसली जुबान
  • कांग्रेस मंत्री को एक्सट्रा पैग लगाने की सलाह
  • कांग्रेस पार्टी ने जताई आपत्ति

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में अब बहुत कम दिन बचे हैं जिस वजह से चुनावी प्रचार की रफ्तार भी बढ़ गई है। प्रत्याशियों से लेकर तमाम पार्टियों के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है। कई बार इन अवसरों पर नेता ऐसे बयान दे देते हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक में देखने को मिला जहां भाजपा नेता के बयान से विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, भाजपा नेता संजय पाटिल ने राज्य की महिला एवं बालविकास मंत्री और कांग्रेस नेता लक्ष्मी हेब्बालकर को शराब पीने की सलाह दे डाली। इस बार कांग्रेस पार्टी भी तमतमा गई और उन्होंने भाजपा की तुलना रावण और कौरवों से कर डाली।

क्या है पूरा मामला

पूर्व भाजपा विधायक ने कांग्रेस नेता और कर्नाटक सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक में भाजपा के उदय से हेब्बालकर को बहुत चिंता हो रही होगी, शायद उन्हें रात में नींद भी नहीं आती होगी। भाजपा नेता की जुबान फिसल गई और उन्होंने कांग्रेस की महिला नेता को रात में अच्छी नींद के लिए एक एक्स्ट्रा पैग लगाने की सलाह दे डाली।

कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक सभा को सभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैंने कर्नाटक में आठ अलग-अलग क्षेत्रों में प्रभारी के रूप में काम किया है। बेलगावी में बड़ी संख्या में महिलाएं बीजेपी के समर्थन में सामने आ रही हैं। इसलिए मैं चाहता हूं कि मेरी बड़ी बहन (लक्ष्मी हेब्बालकर) नींद की गोली ले लें या अच्छी नींद पाने के लिए एक एक्सट्रा पैग लें।"

कांग्रेस का पलटवार

कर्नाटक कांग्रेस ने भाजपा नेता संजय पाटिल के बयान की आलोचना करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार किया। कांग्रेस ने भाजपा की तुलना रावण और कौरवों से कर डाली। कर्नाटक कांग्रेस ने एक्स पोस्ट में लिखा, "जो कोई भी महिलाओं को इस तरह की दृष्टि से देखता है तो इसका मतलब है कि उसका पतन शुरू हो गया है। बीजेपी और जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) पार्टियों का पतन शुरू हो गया है, इसलिए उनका महिला विरोधी रवैया बढ़ रहा है। कौरवों और रावण की तरह बीजेपी और जेडीएस का भी निश्चित रूप से विनाश होगा।" बता दें कि लक्ष्मी हेबालकर के बेटे मृणाल रवींद्र हेब्बालकर बेलगावी सीट से भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

Created On :   15 April 2024 3:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story