बीजेपी नेता का संजय राउत को लेकर बड़ा दावा, 10 जून से पहले उद्धव ठाकरे को छोड़ एनसीपी में होंगे शामिल!

बीजेपी नेता का संजय राउत को लेकर बड़ा दावा, 10 जून से पहले उद्धव ठाकरे को छोड़ एनसीपी में होंगे शामिल!
  • संजय राउत पर बीजेपी नेता का बड़ा दावा

डिजिटल डेस्क, मुबंई। महाराष्ट्र की सियासत इन दिनों चरम पर है। इसी बीच बीजेपी विधायक नितेश राणे का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि, अगले कुछ दिनों में महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आने वाला है। आपको बता दें कि, पिछले कई दिनों से महाराष्ट्र की सियासत देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। कभी एनसीपी प्रमुख शरद पवार इस्तीफे की घोषणा करते हैं तो कभी पद पर बने रहने की बात कहते हैं। लेकिन बीजेपी विधायक राणे ने जो दावा किया है वो सच होता है तो महाराष्ट्र की सियासत में वाकई भूचाल आ सकती है।

दरअसल, भाजपा विधायक नितेश राणे ने उद्धव गुट (शिवसेना) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को लेकर बड़ा दावा किया है। राणे का दावा है कि राउत अगले महीने 10 जून या उससे पहले एनसीपी यानी शरद पवार की पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। राणे ने कहा कि ये जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है। वहीं संजय राउत को एनसीपी में जाने के अटकलों पर नितेश राणे ने कहा कि, उद्धव ठाकरे ने सांप को दूध पिलाया है। संजय राउत जब बाला साहेब ठाकरे के नहीं हुए तो उद्धव के कैसे हो जाएंगे।

नितेश राणे ने क्या कहा?

संजय राउत को लेकर नितेश राणे ने कहा कि, वो एक समाजवादी विचारधारा को मानने वाले व्यक्ति हैं। हिंदू और हिंदुत्व से उनका कोई लेना देना नहीं है। फिल्म "द केरला स्टोरी" का जिक्र करते हुए नीतेश राणे ने कहा कि, संजय राउत को ये फिल्म थोड़ी ही अच्छी लगेगी उन्हें केवल "रशियन स्टोरी" पंसद है। चिंता न करें मैं जल्द ही आपको द रशियन स्टोरी का लिंक भेजता हूं जिन्हें आप पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे। इसके अलावा राणे ने यह भी कहा कि, अगर राउत को द केरला स्टोरी अच्छी नहीं लगी तो चिंता न करे जल्द ही उनके लिए ओटीटी पर दिशा सालियान फाइल्स को रिलीज किया जाएगा।

एनसीपी में जो हुआ उसका जिम्मेदार संजय राउत- राणे

नितेश राणे ने हाल के दिनों में हुए महाराष्ट्र की सियासत में उठा पटक को लेकर संजय राउत को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि, संजय राउत लगातार अजित पवार को निशाना बना रहे थे। जिसके बाद जो हुआ वो सबने देखा। राउत की बयानबाजी की वजह से प्रदेश और देश में गलत मैसेज गया और अब वो ही सब पवार परिवार में भी शुरू हो गया है जो पिछले दिनों ठाकरे परिवार में हुआ था। राणे ने आरोप लगाया था कि, इसी से संजय राउत की रोजी रोटी चलती है।

अजित को लेकर राउत ने क्या कहा था?

दरअसल , पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीपी नेता और शरद पवार के भतीजे अजित पवार बीजेपी में अपने समर्थकों के साथ शामिल हो सकते हैं। सियासत के जानकार कहते हैं कि, इसी को देखते हुए शरद पवार ने एनसीपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे देने का फैसला किया ताकि अजित को भाजपा में जाने से रोका जा सके। इसी मामले पर संजय राउत अजित पवार को बार-बार घेरते रहे हैं। राउत ने कहा था कि, अजित को अपना पक्ष रखना चाहिए स्पष्ट रूप से बताना चाहिए कि वो पार्टी के लिए वफादार हैं।

Created On :   7 May 2023 6:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story