सनातन धर्म पर उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी से विवाद, बीजेपी चलाएगी अभियान

सनातन धर्म पर उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी से विवाद, बीजेपी चलाएगी अभियान
  • तमिलनाडु के युवा मामलों के राज्य मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म के खिलाफ दिया बयान
  • बीजेपी उदयनिधि स्टालिन के बयान के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाएगी

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। भाजपा की तमिलनाडु इकाई खेल और युवा मामलों के राज्य मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म के खिलाफ दिए गए बयान के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाएगी। मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के पुत्र मंत्री ने शनिवार को तमिलनाडु प्रोग्रेसिव राइटर्स फोरम की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 'सनातन धर्म को मच्छर, मलेरिया, डेंगू और कोरोना की तरह ही खत्म करना है।'

भाजपा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन, जो इंडिया ब्लॉक का हिस्सा हैं, देश में सनातन धर्म में विश्वास करने वाली बहुसंख्यक आबादी के नरसंहार का आह्वान कर रहे थे। बीजेपी नेता ने कहा कि यह ''80 फीसदी आबादी का नरसंहार'' होगा।

एक्स पर एक पोस्ट में, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “गोपालपुरम परिवार का एकमात्र संकल्प राज्य की जीडीपी से अधिक संपत्ति जमा करना है। तिरु उदयनिधि स्टालिन, आप और आपके पिता, या उनके या आपके विचारक के पास ईसाई मिशनरियों से खरीदा हुआ विचार है और उन मिशनरियों का विचार आप जैसे मूर्खों को अपनी दुर्भावनापूर्ण विचारधारा को बढ़ावा देने के लिए तैयार करना है।

अन्नामलाई ने यह भी कहा कि तमिलनाडु आध्यात्म की भूमि है और द्रमुक के लिए सबसे अच्छा काम यह होगा कि वह किसी कार्यक्रम में माइक पकड़कर खीझ प्रकट करें। उदयनिधि के बयान को लेकर बीजेपी देश भर में इसे एक बड़ा अभियान बनाने की भी योजना बना रही है। बीजेपी पहले ही सवाल पूछ चुकी है कि क्या इंडिया फ्रंट मुंबई में अपनी बैठक में इस पर सहमत हुआ था।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Sep 2023 8:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story