धुपगुड़ी उपचुनाव: भाजपा ने अभिषेक बनर्जी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई

धुपगुड़ी उपचुनाव: भाजपा ने अभिषेक बनर्जी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई
  • धुपगुड़ी उपचुनाव को लेकर बीजेपी और टीएमसी आमने सामने
  • बीजेपी ने अभिषेक बनर्जी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी पर 5 सितंबर को धूपगुड़ी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए लागू आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुये शिकायत दर्ज कराई है। मुख्य चुनाव अधिकारी को लिखे पत्र में भाजपा ने दावा किया है कि बनर्जी ने शनिवार को धुपगुड़ी में एक चुनाव प्रचार रैली में अगले तीन महीने के भीतर निर्वाचन क्षेत्र को एक अलग उप-मंडल में बदलने का वादा किया था। इसने सीईओ के कार्यालय को अपनी शिकायत के समर्थन साक्ष्य के रूप में उक्त अभियान रैली में बनर्जी के भाषण का एक वीडियो भी सौंपा।

उसी पत्र में, भाजपा ने यह भी शिकायत की है कि उपचुनावों को लेकर धुपगुड़ी में सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा उनके सामान्य पार्टी कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है और धूपगुड़ी के प्रभारी निरीक्षक इस मामले में चुप हैं। रिपोर्ट दर्ज होने तक इस मामले में तृणमूल कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी थी। हाल ही में मौजूदा भाजपा विधायक बिष्णु पद रॉय के आकस्मिक निधन के कारण धुपगुड़ी में उपचुनाव जरूरी हो गया था। इस बार इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस, भाजपा और कांग्रेस समर्थित माकपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Sep 2023 3:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story