प्रधानमंत्री मोदी की बदौलत जदयू 2 से 16 सीट तक पहुंचा : सुशील मोदी

प्रधानमंत्री मोदी की बदौलत जदयू 2 से 16 सीट तक पहुंचा : सुशील मोदी
  • पूर्व डिप्टी सीएम वं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने जेडीयू पर साधा निशाना
  • प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी की बदौलत जदयू लोकसभा में 2 से 16 सीट पर पहुंचा
  • 2024 में बिहार की सभी 40 सीटें जीतने का किया दावा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की बदौलत जदयू लोकसभा में 2 से 16 सीट पर पहुंच सका है, वरना राजद की तरह वह भी 2019 में सदन का मुंह नहीं देख पाता। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि सत्ता के अहंकार में नीतीश कुमार इस हकीकत को भुलाना चाहते हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार मुगालते में न रहें, जो 2014 और 2019 में आएं, वहीं बिहार की सभी 40 सीटें जीतकर 2024 में भी केंद्र की सत्ता में और शक्तिशाली होकर लौटेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले साल विधानसभा के तीन उपचुनाव हुए, जिनमें दो भाजपा जीती और मोकामा में 64 हजार वोट लाकर पार्टी ने राजद को कड़ी टक्कर दी।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के आगे घुटने टेकने के कारण जदयू का लव-कुश और अतिपिछड़ा जनाधार खिसककर भाजपा के साथ आ चुका है। एक वर्ष में महागठबंधन के साथ न कोई बड़ा नेता जुड़ा, न कोई दल। बिहार में घमंडिया आइएनडीआइए कमजोर हुआ। जबकि, चिराग पासवान, जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा के आने से एनडीए की ताकत बढ़ी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Aug 2023 3:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story