ईडी की छापेमारी विपक्षी दल की बैठक से ध्यान भटकाने की चाल: स्टालिन

ईडी की छापेमारी विपक्षी दल की बैठक से ध्यान भटकाने की चाल: स्टालिन

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने सोमवार को कहा कि राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री के पोनमुडी से जुड़े परिसरों पर की जा रही ईडी की छापेमारी बेंगलुरु में हो रही दो दिवसीय विपक्षी बैठक से ध्यान भटकाने की एक चाल है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि यह छापेमारी बेंगलुरु में विपक्षी दलों की दो दिवसीय बैठक और जून में पटना में हुई पहली बैठक का नतीजा हैै। बेंगलुरु रवाना होने से पहले एक प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य के राज्यपाल आर.एन. रवि ने अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया है। उन्होंने ईडी के राज्यपाल के अभियान में शामिल होने का दावा करते हुए कहा कि इससे चुनावी राजनीति में द्रमुक के लिए चीजें आसान हो गई हैं।

स्टालिन ने कहा कि सत्तारूढ़ द्रमुक ईडी की छापेमारी से चिंतित नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछली अन्नाद्रमुक सरकार ने पोनमुडी के खिलाफ झूठा मामला लगाया था।मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पोनमुडी को हाल ही में एक स्थानीय अदालत ने दो अन्य मामलों में बरी कर दिया था।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 July 2023 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story