लोकसभा चुनाव 2024: चुनाव आयोग के अफसरों ने की राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच, तमिलनाडू के नीलगिरी पहुंचे थे कांग्रेस नेता

चुनाव आयोग के अफसरों ने की राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच, तमिलनाडू के नीलगिरी पहुंचे थे कांग्रेस नेता
  • चुनाव आयोग के अधिकारियों ने चेक किया राहुल का हेलीकॉप्टर
  • तमिलनाडू के नीलगिरी पहुंची चुनाव आयोग की टीम
  • चुनावी कार्यक्रम को लेकर नीलगिरी गए थे राहुल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए दक्षिण भारत के दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर चुनाव आयोग के अफसरों ने चेक किया। चुनाव आयोग ने यह कार्रवाई तमिलनाडू के नीलगिरी में की। इस जांच की पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बता दें कि नीलगिरी पहुंचे राहुल ने यहां के नीलगिरी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस के स्टूडेंट्स और फैकल्टी व चाय बागान में काम करने वाले वर्करों से मुलाकात की।

चुनाव आयोग के इस एक्शन पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, "हमें कोई दिक्कत नहीं। आप सबके हेलीकॉप्टर को चेक कीजिए। हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। ऐसे ही आप प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर को चेक कीजिए, गृह मंत्री के हेलिकॉप्टर को चेक कीजिए। चुनाव आयोग एक निष्पक्ष संस्था है जिसके अधीन इस समय कानून-व्यवस्था है। 'साच को आंच नहीं', आप कितनी भी जांच कर लीजिए।"

राहुल ने वायनाड में किया रोड शो

तमिलनाडु के बाद राहुल केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे। जहां उन्होंने रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां के लोग हर बार मुझे जो प्यार और अपनापन देते हैं, उसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। वायनाड का हर एक शख्स मेरा परिवार है। कांग्रेस नेता ने 3 अप्रैल को वायनाड में सीट से नामांकन दाखिल किया था। नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने एक घंटे का लंबा रोड शो किया था। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी साथ थीं।

Created On :   15 April 2024 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story