गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत को पत्र लिखकर जताया आभार

गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत को पत्र लिखकर जताया आभार
Gajendra Singh Shekhawat expressed gratitude by writing a letter to Ashok Gehlot
राजस्थान,
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान के जोधपुर से लोक सभा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रिश्ते जगजाहिर हैं। राजनीति के मैदान में दोनों ही नेता एक दूसरे पर तीखा हमला बोलते रहते हैं। 2019 के लोक सभा चुनाव में शेखावत को हराने के लिए गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत को उनके खिलाफ जोधपुर से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतारा था। हालांकि गहलोत की तमाम राजनीतिक घेरेबंदी के बावजूद शेखावत उनके बेटे को हरा कर सांसद चुने गए और मोदी सरकार में मंत्री भी बने।

लेकिन दोनों नेताओं की यह अदावत जारी रही और हाल के दिनों में भी गहलोत और शेखावत एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोपों की झड़ी लगाते नजर आए। लेकिन राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच एक ऐसा वाक्या भी हुआ कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने आधिकारिक लेटर-पैड पर गहलोत को पत्र लिखकर उनका आभार जताया और इस पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह भी लिखा कि, मेरे अनुरोध पर सूरसागर-घोड़ाघाटी से मेहरानगढ़ की सड़क को जोधपुर नगर के संस्थापक राव जोधाजी का नाम देने के लिए गहलोत का हृदय से आभार।

शेखावत ने आज ही अशोक गहलोत को लिखे अपने पत्र में लिखा है, कृपया मेरे दिनांक 09 मई, 2023 के पत्र के संबंध में जोधपुर के स्थापना दिवस पर आपके द्वारा सूरसागर घोड़ाघाटी से मेहरानगढ़ किले तक सड़क का नामकरण जोधपुर के संस्थापक राव जोधा जी के नाम पर राव जोधा जी मार्ग कर राव जोधा जी के प्रति सम्मान व कृतज्ञता प्रकट करते हुए जोधपुरवासियों को सौगात दी है। इस कार्य के लिए आपको हृदय की गहराइयों से आभार एवं धन्यवाद प्रेषित करता हूं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 May 2023 12:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story