आमने-सामने!: 'नमस्कार मोदी जी... थोड़ा सा घबरा गए क्या?', अंबानी-अडानी वाले बयान पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा

नमस्कार मोदी जी... थोड़ा सा घबरा गए क्या?, अंबानी-अडानी वाले बयान पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा
  • अंबानी-अडानी वाले पर बयान पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा
  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला
  • अंबानी-अडानी पर आमने-सामने पीएम मोदी और राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंबानी-अडाणी वाले बयान पर हमला बोला। राहुल गांधी बुधवार को सोशल मीडिया एक्स के जरिए कहा, "नमस्कार मोदी जी, थोड़ा सा घबरा गए क्या? सामान्य तौर पर तो आप बंद कमरों में अंबानी-अडाणी बात करते हैं? पहली बार आपने पब्लिक में अंबानी-अडाणी के बारे में कुछ कहा है। आपने कहा कि टेम्पो में पैसा देते है तो क्या यह आपका पर्सनल एक्सपिरियंस है क्या? सीबीआई और ईडी को इनके पास भेजिए, पूरी जांच करा लीजिए।"

अडाणी-अंबानी को लेकर पीएम साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, "जितना पैसा पीएम नरेंद्र मोदी ने अडाणी-अंबानी को दिया है, उतनी ही पैसा हम हिंदुस्तान के गरीब लोगों को देने जा रहा हूं। महालक्ष्मी योजना, पहली नौकरी पहली पक्की योजना के माध्यम से हम करोड़ों लखपति बनाएंगे।" राहुल गांधी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "बीजेपी के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ड्राइवर और खलासी कौन है, देश की जानती है।"

जानें पूरा मामला

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (8 मई) को तेलंगाना के वेमुलावाड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके शहजादे (राहुल गांधी) ने अचानक अडानी-अंबानी नाम लेना बंद क्यों कर दिया? पीएम मोदी ने कहा, "पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शाहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे। '5 उद्योगपति', 'अंबानी', 'अडानी'। लेकिन जब से चुनाव की घोषणा हुई है। इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है...क्यों? मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना 'प्राप्त' हुआ है?"

पीएम मोदी ने कहा था, 'उन्होंने (कांग्रेस) पांच साल तक अडानी-अंबानी को गाली दी और रातों-रात सब बंद हो गया। कुछ गड़बड़ है। इसका मतलब है कि आपको चोरी के माल का कुछ लोड टेम्पो से मिला है। आपको देश को जवाब देना होगा।"

मल्लिकार्जुन ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

इसके बाद पीएम मोदी की टिप्पणी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पलटवार किया। उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा, "वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा...! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री जी अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के असली रुझान है।"

Created On :   8 May 2024 3:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story