विधानसभा चुनाव 2023: मध्य प्रदेश के सीईओ ने मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया

मध्य प्रदेश के सीईओ ने मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया
  • मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की मतगणना की तैयारियां जारी
  • राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने लिया जायजा
  • स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की मतगणना की तैयारियां जारी है। राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने रायसेन और विदिशा जिले में पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। साथ ही स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बुधवार को रायसेन एवं विदिशा जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए 3 दिसम्बर को होने वाली मतगणना के लिए की जा रही तैयारियों का आकस्मिक निरीक्षण किया और कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिये। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी राजन रायसेन पहुंचे और जिला मुख्यालय स्थित शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंचकर जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों के लिए होने वाली मतगणना के लिए की गई सभी व्यवस्थाओं का गहन निरीक्षण किया।

उन्होंने मतगणना के लिए लगाई जाने वाली टेबल, मतगणना कार्य में संलग्न अमले की संख्या, सुरक्षा व्यवस्था, डाक मतपत्रों की संख्या के बारे में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अरविंद दुबे से जानकारी ली। राजन ने कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। मतगणना स्थल परिसर में ठहरे हुए निर्वाचन अभ्यर्थियों के प्रतिनिधियों के कक्ष में जाकर उनसे चर्चा की तथा सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से स्ट्रांग रूम की मॉनीटरिंग संबंधी व्यवस्था को भी देखा।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रायसेन के बाद विदिशा पहुंचे, जहां शासकीय आदर्श महाविद्यालय, जाफरखेड़ी पहुंचकर विदिशा जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्रों के लिए होने वाली मतगणना के लिए की जा रही तैयारियों का अवलोकन किया। स्ट्रांगरूम की सुरक्षा व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Nov 2023 3:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story