मनोज तिवारी ने केजरीवाल से मांगा इस्तीफा, पूछा- वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट को बंद करने की क्यों आई नौबत ?

मनोज तिवारी ने केजरीवाल से मांगा इस्तीफा, पूछा- वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट को बंद करने की क्यों आई नौबत ?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग करते हुए पूछा है कि आखिर दिल्ली में तीनों वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट को बंद करने की नौबत क्यों आई? मनोज तिवारी ने कहा कि वह पिछले एक सप्ताह से लगातार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जगाने की कोशिश कर रहे हैं, उनका अपना भी तंत्र होगा जो बराबर बाढ़ के खतरे से उन्हें आगाह कर रहा होगा। मीडिया भी लगातार दिल्ली सरकार को पिछले एक सप्ताह से आगाह कर रहा है कि दिल्ली में बाढ़ का खतरा है, लेकिन अपने शीशमहल में ऐशो-आराम की जिंदगी जीने वाले केजरीवाल को दिल्ली का संभावित दर्द और खतरा नजर नहीं आया। उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर समाधान बताए बिना केजरीवाल दिल्लीवासियों को डराने के लिए यह सूचना देकर चले गए कि दिल्ली के तीन वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट बंद हो गए हैं। जब समय था तब इसका पुख्ता इंतजाम क्यों नहीं किया, दिल्ली की पीड़ित जनता इसके लिए केजरीवाल को कभी माफ नहीं करेगी।

भाजपा सांसद तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जब पानी उनके घर तक पहुंच गया, तब दिल्ली के तथाकथित मालिक घर से बाहर निकले और निकलते ही दिल्लीवासियों को एक और पीड़ा देने वाली मनहूस खबर सुनाकर अदृश्य हो गए कि वजीराबाद, चंद्रावल और ओखला वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट बंद हो गया है। तिवारी ने सीएम पद से इस्तीफा देने की मांग करते हुए कहा कि अगर केजरीवाल के अंदर जरा सी नैतिकता है तो उन्हें तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि बिना विभाग के मुख्यमंत्री के पास सिर्फ जल बोर्ड की जिम्मेदारी है और जब वह भी वह दिल्ली को नहीं दे सके तो मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का उन्हें कोई हक नहीं है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 July 2023 3:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story