मिथुन कोलकाता में एबीवीपी के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे

मिथुन कोलकाता में एबीवीपी के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे
Mithun to be chief guest at ABVP event in Kolkata
  • आरएसएस की छात्र शाखा एबीवीपी
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। मेगास्टार मिथुन चक्रवर्ती दो जून को कोलकाता में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की छात्र शाखा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। कार्यक्रम में एबीवीपी के राष्ट्रीय महासचिव यज्ञवल्क्य शुक्ला भी शामिल होंगे।

इस बीच, राजनीतिक पर्यवेक्षकों ने पश्चिम बंगाल में एबीवीपी की गतिविधियों में अचानक आई तेजी पर आश्चर्य व्यक्त किया है, अन्यथा राज्य में छात्र समुदायों के बीच इसकी ज्यादा पहुंच नहीं है।

आरएसएस के किसी विचारक की जगह मिथुन चक्रवर्ती को मुख्य अतिथि बनाए जाने पर भी सवाल उठ रहे हैं। राजनीतिक पर्यवेक्षकों की राय है कि यह संभवत: इस साल होने वाले पंचायत चुनावों से पहले पश्चिम बंगाल में जनता के बीच चक्रवर्ती की अपील का फायदा उठाने का एक प्रयास है।

इस घटना पर निशाना साधते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, मिथुन चक्रवर्ती एबीवीपी का फुल फॉर्म नहीं बता पाएंगे। किसी को शायद उनके लिए इसे एक कागज के टुकड़े पर लिखना होगा। संगठन का कोई आधार नहीं है। उन्होंने कहा, यह कभी भी जनता को आकर्षित नहीं कर सकता। इसलिए यह एक फिल्म अभिनेता को आमंत्रित करके लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहा है। मैं आरएसएस से अनुरोध करूंगा कि मिथुन चक्रवर्ती गोमांस का सेवन करते हैं या नहीं, और फिर तय करें कि उन्हें कार्यक्रम को संबोधित करने की अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं।

चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सदस्य हैं। हालांकि, शारदा चिटफंड घोटाला सामने आने के बाद उन्होंने खुद को पार्टी से दूर कर लिया, जिसमें चिटफंड इकाई के स्वामित्व वाले टेलीविजन चैनलों पर उनकी उपस्थिति के कारण उनका नाम भी फंस गया था। उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को 1.19 करोड़ रुपये की राशि भी लौटा दी, जो उन्हें टेलीविजन चैनलों से उपस्थिति शुल्क के रूप में मिली थी। लोकप्रिय अभिनेता 2021 के विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा में शामिल हो गए, जब उन्होंने पार्टी के लिए सक्रिय रूप से प्रचार भी किया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 7:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story