सौराष्ट्र में भाजपा के 3 पार्षदों ने पालीताना नगर पालिका छोड़ी

3 BJP councilors left Palitana Municipality in Saurashtra
सौराष्ट्र में भाजपा के 3 पार्षदों ने पालीताना नगर पालिका छोड़ी
भावनगर सौराष्ट्र में भाजपा के 3 पार्षदों ने पालीताना नगर पालिका छोड़ी
हाईलाइट
  • सार्वजनिक कार्य नहीं

डिजिटल डेस्क,  भावनगर। सौराष्ट्र क्षेत्र के पलिताना नगर पालिका से भाजपा के तीन पार्षदों ने डिप्टी कलेक्टर को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

वार्ड नंबर -3 के पार्षद रोशनबेन अब्दा और किरणबेन कुकरेजा ने यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि उनके वार्ड  में सार्वजनिक कार्य नहीं किए गए हैं, इसलिए वे मतदाताओं का सामना करने में असमर्थ हैं।

तीसरे पार्षद अजय जोशी ने निजी कारणों का हवाला दिया है। उन्होंने दावा किया कि वह अपने व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा करते रहते हैं, इसलिए निर्वाचन क्षेत्र को समय नहीं दे पा रहे हैं।

भाजपा भावनगर जिला समिति के अध्यक्ष मुकेश लांगलिया ने इस घटनाक्रम को आश्चर्यजनक बताते हुए कहा, मुझे मंगलवार देर शाम इस्तीफे के बारे में पता चला। मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने जा रहा हूं और यदि कोई समस्या है, तो उनका समाधान करूंगा। इसे पालिका अध्यक्ष के साथ उठाया जा सकता है और हल किया जा सकता है। तीनों पार्षदों को इस्तीफा वापस लेने के लिए मना लेंगे।

यह पहली घटना नहीं है, क्योंकि पिछले महीने राज्य के शहरी विकास विभाग को वित्तीय वर्ष 2021-22 में अप्रैल, जुलाई, अक्टूबर और जनवरी महीने में सामान्य बोर्ड की बैठकें नहीं बुलाने और शहरी विकास के लिए निर्धारित 24 करोड़ रुपये के अनुदान का उपयोग नहीं करने के लिए भी छोड़ दिया था।

बोटाद नगर पालिका में भाजपा सत्ता में आई। बाद में, नगर पालिका अध्यक्ष अल्पा सब्वा ने कांग्रेस पार्षदों के समर्थन से अध्यक्ष चुनाव जीता, जिसके लिए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया।

 

सॉर्स-आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story