आप विधायक को गैंगस्टर नीरज बवाना के सहयोगी से मिली जान से मारने की धमकी

AAP MLA receives death threat from gangster Neeraj Bawanas aide
आप विधायक को गैंगस्टर नीरज बवाना के सहयोगी से मिली जान से मारने की धमकी
नई दिल्ली आप विधायक को गैंगस्टर नीरज बवाना के सहयोगी से मिली जान से मारने की धमकी

डिजिटलड डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक संजीव झा ने दावा किया है कि उन्हें गैंगस्टर नीरज बवाना के नाम पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। झा ने कहा है कि उनसे 10 लाख रुपये की मांग की गई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आप विधायक की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 387 और आईटी एक्ट की 66सी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल सेल में मामला दर्ज कराया गया है।

झा ने अपनी शिकायत में कहा, 20 जून को रात करीब 11:49 बजे मेरे पास फोन आया, फोन करने वाले ने कहा कि वह बवाना का भाई विक्की कोबरा है। मैंने उसे अनसुना कर दिया और कॉल काट दी। इसके बाद उसने मुझे वॉयस रिकॉर्डिग भेजी जिसमें उसने 10 लाख रुपये की मांग की। उसने मुझे धमकी भी दी कि अगर उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह मेरे परिवार को मार डालेगा।

बुराड़ी के आप विधायक ने पुलिस को सूचित किया कि फोन करने वाले ने 35 वॉयस रिकॉडिर्ंग, 15 एसएमएस और 15 कॉल करके उसे धमकाने के लिए भेजा है। फिलहाल एक विशेष टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि फोन करने वाले की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। मामले में आगे की जांच जारी है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story