सुकेश चंद्रशेखर के आरोप अति गंभीर, तुरंत पद से इस्तीफा दें अरविंद केजरीवाल

Adesh Gupta says Sukesh Chandrashekhars allegations are very serious, Arvind Kejriwal should resign immediately
सुकेश चंद्रशेखर के आरोप अति गंभीर, तुरंत पद से इस्तीफा दें अरविंद केजरीवाल
आदेश गुप्ता सुकेश चंद्रशेखर के आरोप अति गंभीर, तुरंत पद से इस्तीफा दें अरविंद केजरीवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ठगी के आरोपों में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के सनसनीखेज खुलासे पर कहा है कि सुकेश ने जो आरोप लगाए हैं, वो बहुत ही गंभीर हैं। जिस तरह से सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि 50 करोड़ रुपये दिल्ली के ट्रांसपोर्ट मंत्री कैलाश गहलोत के फार्म हाउस पर सुकेश चंद्रशेखर ने खुद दिए, ये भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है। जिस तरह से 50 करोड़ रुपये में केजरीवाल राज्यसभा की सीट एक ठग-अपराधी को बेच रहे थे, जांच का विषय है। ये लोकतांत्रिक व्यवस्था को बेचने के काम में लगे हुए हैं।

आगे आदेश गुप्ता ने कहा कि सुकेश के जेल जाने पर सतेंद्र जैन जेल में अपने फोन से सुकेश की अरविंद केजरीवाल से बात कराते हैं, ये दूसरा गंभीर आरोप है। दिल्ली की सरकार भ्रष्टाचार में पूरी तरह से डूबी हुई है। इनको सिर्फ पैसा ही दिखता है। ये दुनिया के सबसे बेईमान लोग हैं, जोकि सिर्फ दिखावा करते हैं। अगर इनमें थोड़ी बहुत भी शर्म है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के ट्रांसपोर्ट मंत्री कैलाश गहलोत को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। इसके साथ ही में सीबीआई और ईडी से अपील करूंगा की इस मामले में तुरंत जांच शुरू करें, ताकि पता लगाया जा सके कि उस 50 करोड़ रुपये को कहां खपाया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Nov 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story