एआईएडीएमके ने सीएम एमके स्टालिन को तमिलनाडु में लागू योजनाओं पर बहस करने की चुनौती दी

AIADMK challenges CM MK Stalin to debate on schemes implemented in Tamil Nadu
एआईएडीएमके ने सीएम एमके स्टालिन को तमिलनाडु में लागू योजनाओं पर बहस करने की चुनौती दी
तमिलनाडु एआईएडीएमके ने सीएम एमके स्टालिन को तमिलनाडु में लागू योजनाओं पर बहस करने की चुनौती दी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एआईएडीएमके नेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को पिछली सरकार के दस साल के शासन और डीएमके सरकार के 18 महीने के शासन के दौरान राज्य में लागू की गई योजनाओं पर बहस करने की चुनौती दी है।

सीएम एमके स्टालिन ने आरोप लगया था कि एआईएडीएमके सरकार ने अपने दस साल के शासन के दौरान राज्य को पीछे कर दिया था। एडप्पादी के पलानीस्वामी ने मंगलवार एक सार्वजनिक समारोह में स्टालिन के द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया। पूर्व सीएम ने कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक ने अपनी औद्योगिक रिपोर्ट में कहा था कि तमिलनाडु देश का नंबर एक राज्य बन गया है और ऐसा केवल अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की वजह से हुआ है।

उन्होंने सीएम से पूछा कि क्या उनकी सरकार के 18 महीनों के दौरान शुरू हुए किसी नए उद्योग के लिए कोई योजना लागू की गई है। उन्होंने कहा कि वह अन्नाद्रमुक सरकार के दस साल की अवधि के दौरान योजनाओं के संबंध में किसी भी स्थान पर बहस के लिए तैयार हैं।

पलानीस्वामी ने कहा कि पुलिस ने 2138 ऐसे लोगों का पता लगाया जो शिक्षण संस्थानों के पास छात्रों को गांजा बेच रहे थे। लेकिन 148 लोगों को ही गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि नशीले पदार्थों के कारोबार में शामिल कई लोग डीएमके के स्थानीय नेताओं के साथ जुड़े हुए हैं। आरोप लगाया कि हाल ही में डीएमके के एक पार्षद के पास से 360 करोड़ रुपये की कोकीन जब्त की गई थी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story