यूपी विधानसभा चुनाव 2022: अखिलेश ने किया दावा, काशी कॉरिडोर की सपा ने रखी थी नींव

December 12th, 2021

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की ओर से हर जिले व बडे़ शहरों में शिलान्यास या फिर लोकार्पण किया जा रहा है। इसको विपक्षी दल चुनावी एजेंडा करार दे रहे हैं। विपक्षी पार्टियां मान रही हैं कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी वोट के खातिर ये सब कर रही है। विपक्षी पार्टियां ये भी आरोप लगा रही हैं कि बीजेपी को चुनाव के समय ही शिलान्यास याद आता है। अब सोमवार को देश के पीएम नरेंद्र मोदी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट काशी कॉरिडोर का उद्धाटन करेंगे। अब अखिलेश यादव ने नई राजनीतिक हवा दे दी है। सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर की नींव सपा ने रखी थी।  अखिलेश ने ये भी कहा कि जरूरत पड़ने पर दस्तावेज भी दिखा सकता हूं।

सीएम योगी पहुंचे वाराणसी

आपको बता दें कि सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा विश्वनाथ धाम के नए परिसर का उद्धाटन करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच चुके हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया। यूपी से सीएम ने जेपी नड्डा का स्वागत किया। 


मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट का उद्धाटन होगा भव्य

आपको बता दें कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को काशी कॉरिडोर का लोकार्पण करेंगे। खास बात यह है कि राम मंदिर के भूमि पूजन और विश्वनाथ मंदिर में मां अन्नपूर्णा की मूर्ति की पुनर्स्थापना का मुहूर्त भी यहीं से निकला था। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर लोकार्पण कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए काशी के 8 लाख घरों में लड्डू बांटने की तैयारी है। इसे बनाने में 14 हजार किलो बेसन, सात हजार किलो चीनी और सात हजार किलो घी का इंतजाम किया गया है। 
 

खबरें और भी हैं...